लाइव टीवी

PM का जन्मदिन: कहीं 370 लीटर दूध से हुआ दुग्धाभिषेक तो कहीं चढ़ाया गया 51 किलो का लड्डू

News18 Bihar
Updated: September 17, 2019, 12:00 PM IST
PM का जन्मदिन: कहीं 370 लीटर दूध से हुआ दुग्धाभिषेक तो कहीं चढ़ाया गया 51 किलो का लड्डू
पटना में पीएम नरेंद्र मोदी के चित्र पर दुग्धाभिषेक करते उनके शुभचिंतक और प्रशंसक

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पटना समेत पूरे बिहार में अलग-अलग तरीके से कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. पटना में बीजेपी कार्यालय में चित्र प्रदर्शनी लगाई गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2019, 12:00 PM IST
  • Share this:
पटना. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. पीएम के बर्थ डे को लेकर बिहार (Bihar) में भी लोगों का जोश देखते ही बन रहा है. लोग अलग-अलग अंदाज में पीएम का जन्मदिन (PM Birthday) मना रहे हैं. राजधानी पटना के वेद विद्यालय में पीएम मोदी के जन्मदिन पर अनोखे ढंग से शुभकामनाएं दी गई. लोजपा (LJP) महानगर के कार्यकर्ताओं और वेद विद्यालय के छात्रों ने 370 किलो दूध से मोदी की तस्वीर पर दुग्धाभिषेक किया और उनके दीर्घायु रहने और स्वस्थ रहने की कामना की. इस मौके पर बच्चों ने शंख फूंक कर वेद मंत्रोच्चारण के साथ पीएम को शुभकामनाएं दी.

51 किलो का लड्डू

पटना के ही महावीर मंदिर में PM मोदी के सैकड़ों चाहने वालों ने उनके सदैव स्वस्थ्य रहने की कामना की. कुछ ऐसे भी भक्त मंदिर में दिखे जिन्होंने 51 किलो की लड्डू PM मोदी को दीर्घायु रखने के लिए भगवान हनुमान को चढ़ावे में चढ़ाया. पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यालय में भव्य फोटो प्रदर्शनी लगाई गई है जिसमें मोदी के किए कार्य और लिए गए संकल्प को दर्शाया गया है. फोटो प्रदर्शनी का उदघाटन डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने किया.

डिप्टी सीएम ने बताया 'खतरों का खिलाड़ी'

इस मौके पर सांसद सीपी ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, कृषि मंत्री प्रेम कुमार समेत कई विधायक और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. सभी ने फोटो प्रदर्शनी का मुआयना किया और पीएम मोदी की राह पर चलने का संकल्प लिया. डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक गरीब परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति आज यहां तक पहुंचा. पीएम मोदी खतरों से खेलनेवाले व्यक्ति हैं, जिन्होंने दर्जनों ऐतिहासिक निर्णय लिया जो कि इतिहास के पन्नों पर लिखा जाएगा.

पीएम के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी कार्यालय में लगाई गई चित्र प्रदर्शनी


पीएम को जन्मदिन पर सीएम नीतीश कुमार, बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत पक्ष-विपक्ष के कई नेताओं ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी को भगवान मानते हैं इस गांव के लोग, मंदिर में लगा रखी है प्रतिमा

ये भी पढ़ें- बेतिया गैंगरेप- रात भर चली छापेमारी के बाद चारों आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- रजनीश कुमार/अमित कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...