इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते

इफ्तार पार्टी को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के विवादास्पद बयान के बाद बिहार में राजनीति फिर से गरमा गई है.

News18 Bihar
Updated: June 6, 2019, 6:18 AM IST
इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते
सुशील मोदी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: June 6, 2019, 6:18 AM IST
इफ्तार पार्टी को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के विवादास्पद बयान के बाद बिहार में राजनीति फिर से गरमा गई है. दावत-ए-इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर उनकी ही पार्टी के सहयोगी ने न केवल आपत्ति जताई है बल्कि इसे गठबंधन के लिए घातक भी बताया है. वहीं, उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी गिरिराज के सवाल पर बचने की कोशिश में हैं.

उपमुख्यमंत्री ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि गिरिराज सिंह ने क्या ट्वीट किया है लेकिन मुझे गर्व है कि मैं हिन्दू हूं और मैं अपने घर में इफ्तार भी करता हूं. होली भी मनाता हूं और फलाहार भी करता हूं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर इफ्तार भी होता है और छठ के खरना का प्रसाद भी बनता है और जो लोग तंज कस रहे हैं वो तो होली मिलन भी नहीं करते हैं.

गिरिराज सिंह ने क्या कहा था 

मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?

गिरिराज के बयान पर जेडीयू का पलटवार

जेडीयू ने पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह को तंग दिल वाला हिंदू करार दिया है. पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह के शेयर किए हुए चार फोटो पर कहा कि मैं उन्हें पांचवां फोटो भेज रहा हूं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूधाबी में सबसे बड़ी मस्जिद में वहां के शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने सबका विश्वास जितने का संकल्प लिया है और आबूधाबी की तस्‍वीर उसका प्रतीक है.

(रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह)
Loading...

ये भी पढ़ें-

बिहार: बेगूसराय छोड़ क्यों 'गायब' हो गए कन्हैया कुमार? वोटों के गणित में छिपा है जवाब

Analysis: ...तो इस रणनीति के चलते BJP पर दबाव बना रहे हैं नीतीश कुमार!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 6:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...