नीतीश के खिलाफ ट्वीट से गरमाई सियासत तो BJP ने एमएलसी के खिलाफ लिया एक्शन

BJP ने एमएलसी टुन्ना पांडेय के खिलाफ लिया एक्शन
(फाइल फोटो)

BJP ने एमएलसी टुन्ना पांडेय के खिलाफ लिया एक्शन (फाइल फोटो)

JDU-BJP Clash: BJP के एमएलसी टुन्ना पांडेय ने ट्वीट करके सीधा नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उनके इस ट्वीट के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने सीधे प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से सवाल पूछे थे.

  • Share this:

पटना. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच जारी तल्खी के क्रम में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर ट्वीट के जरिए निशाना साधने वाले BJP एमएलसी टुन्ना पांडे पर आखिरकार बीजेपी ने कार्रवाई की शुरुआत कर दी है. बीजेपी (BJP) ने मुन्ना पांडे को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. पार्टी की तरफ से अनुशासन समिति के अध्यक्ष और पूर्व विधायक विनय सिंह ने नोटिस जारी करते हुए टुन्ना पांडे (BJP MLC Tunna Pandey) से उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर सवाल पूछा है.

अनुशासन समिति ने मुन्ना पांडे को 10 दिन के अंदर इस नोटिस का जवाब देने को कहा है और यह भी साफ किया है कि पांडे के जवाब से अगर पार्टी संतुष्ट नहीं होगी तो आने वाले समय में पार्टी टुन्ना पांडे पर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी कर सकती है. टुन्ना पांडे ने एक ट्वीट करके राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी थी. उन्होंने ट्वीट करके सीधा नीतीश कुमार पर निशाना साधा था और ट्वीट के जरिए लिखा था कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भी जनता ने तेजस्वी यादव को ही अपना मत देकर चुना था लेकिन सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे हैं.

टुन्ना पांडे के इस ट्वीट ने एनडीए में खलबली मचा दी थी. पांडे के इस ट्वीट को कोट करते हुए जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर निशाना साध दिया था. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से सवाल पूछा था कि अगर ऐसा बयान जदयू के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो अब तक क्या कार्रवाई नहीं होती. टुन्ना पांडे को लेकर जेडीयू के तल्ख तेवर के बाद से बीजेपी बैकफुट पर थी और माना जा रहा था की पार्टी इसे लेकर जल्द कार्रवाई करेगी.

हुआ भी ऐसा ही. आज बीजेपी ने टुन्ना पांडे को नोटिस जारी करके यह बताने की कोशिश की है कि एनडीए में ऑल इज वेल है और टुन्ना पांडे के इस बयान से बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है. हालांकि आगे इस पर क्या कार्रवाई होती है यह देखने वाली बात होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज