Home /News /bihar /

bjp will announce the names of candidates for rajya sabha elections by tomorrow nodaa

बीजेपी कल तक कर देगी राज्यसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

बीजेपी के मंत्री सम्राट चौधरी ने बिहार की राजनीति में लालू को बताया अप्रासंगिक.

बीजेपी के मंत्री सम्राट चौधरी ने बिहार की राजनीति में लालू को बताया अप्रासंगिक.

Rajya Sabha Elections: बिहार बीजेपी के नेता और बिहार सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि राज्यसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर बैठकें खत्म हो चुकी हैं. इस बाबत बीजेपी की चुनाव समिति की भी बैठक हो चुकी है. अब देश भर में बीजेपी के उमीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी. मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि आज से कल तक में बीजेपी के राज्यसभा उमीदवारों की घोषणा जरूर हो जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारों के नाम को लेकर एनडीए में चल रही तनातनी के बीच बीजेपी ने कहा है कि कल (सोमवार) तक बीजेपी में राज्यसभा उमीदवारों के नामों की घोषणा कर देगी. उम्मीदवारों के नामों को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी की बैठक हो चुकी है. अब देशभर में बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए जाएंगे.

बिहार बीजेपी के नेता और बिहार सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि राज्यसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर बैठकें खत्म हो चुकी हैं. इस बाबत बीजेपी की चुनाव समिति की भी बैठक हो चुकी है. अब देश भर में बीजेपी के उमीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी. मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि आज से कल तक में बीजेपी के राज्यसभा उमीदवारों की घोषणा जरूर हो जाएगी.

लालू यादव बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक : बीजेपी

दूसरी तरफ, दिल्ली से पटना पहुचे राजद सुप्रीमो लालू यादव के बिहार सरकार के 15 सालों के कार्यकाल के रिपोर्ट जारी करने के दिए बयान पर बिहार में राजनीति गर्म है. मंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव के 15 सालों की रिपोर्ट जारी करने को लेकर निशाना साधा है. मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के आने से बिहार की राजनीति पर कोई फर्क नही पड़ने वाला है. लालू यादव आएं या जेल में रहें – इससे कोई मतलब नहीं है. लालू यादव बिहार की राजनीति के लिए अप्रासंगिक हो चुके हैं. मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव को बिहार के 15 बरस के कार्यकाल की रिपोर्ट जारी करनी ही चाहिए, इससे उनके ज्ञान की वृद्धि होगी. लालू जी रिपोर्ट में अपने 15 साल और अभी के 15 सालों के कार्यकाल में फर्क देख पाएंगे.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Rajya Sabha Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर