Assembly Banner 2021

तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मी को पीटा, बेहरमी से बरसाए लात-घूंसे

तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान स्थित मदतान केंद्र पर पहुंचे थे जहां ये घटना हुई.

  • Share this:
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री औऱ लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया के लोगों से बदसलूकी और मारपीट की है. इस घटना में एक दैनिक अखबार के फोटोग्राफर को चोटें आई हैं.

तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान स्थित मदतान केंद्र पर पहुंचे थे जहां ये घटना हुई. इस मामले में जब तेजप्रताप यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमारी गाड़ी का कांच फोड़ा गया है. हमलोगों पर जानलेवा हमला किया गया है. तेजप्रताप ने इस बात से भी इनकार किय़ा कि सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की है.

घायल मीडियाकर्मी का आरोप है कि उनके पैर पर तेजप्रताप ने गाड़ी चढ़ाई थी जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ से गाड़ी को धक्का मारा था. हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब तेजप्रताप के बॉडीगार्डस ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया हो. इससे पहले भी पटना मे एक बारात के दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों की बाराती पक्ष से झड़प हुई थी.



तेजप्रताप अपनी सुरक्षा के लिए सरकारी गार्ड्स के अलावा बाउंसरों की टोली लेकर भी चलते हैं. इससे पहले भी बिहार विधानसभा परिसर में उनके निजी बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की एंट्री पर सवाल खड़े हुए थे. तेजप्रताप यादव के गार्ड्स द्वारा की गई इस मारपीट की घटना को लेकर फिर से राजनीति तेज हो गई. पत्रकारों से जुड़े अलग-अलग संगठनों ने दोषी बाउंसर्स पर कार्रवाई की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज