न आंखों पर चश्मा, न गले में चेन, पुलिस की गिरफ्त में आते ही बदल गई अनंत सिंह की पहचान

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 10:18 AM IST
न आंखों पर चश्मा, न गले में चेन, पुलिस की गिरफ्त में आते ही बदल गई अनंत सिंह की पहचान
मोकामा विधायक अनंत सिंह अपने अंदाज और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं (फाइल फोटो)

रविवार को अनंत सिंह की जो तस्वीर लोगों के सामने आई वो शायद ही कभी देेखने को मिलती है. अनंत सिंह की तस्वीरें देखने पर अगर कुछ कॉमन मिलता है तो वो होता है महंगे और ब्रांडेड चश्मे या फिर गोगल्स

  • Share this:
दिन हो या रात आंखों पर काला चश्मा, माथे पर लाल तिलक, गले में सोने की मोटी चेन और बदन पर अधिकांशत: सफेद कपड़े, ये पहचान है बिहार के बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह (MLA Anant Kumar Singh) की, लेकिन रविवार को अनंत का जो रूप देखने को मिला वो काफी अलग था. न तो उनकी आंखों पर कोई चश्मा (Sun Glass) था और न ही गर्दन में लटक रहा सोने का भारी-भरकम चेन. अनंत (Anant Singh) का ये बदला-बदला रूप बताने को काफी था कि पुलिस से भागते-भागते ये शख्स भी भी टूट चुका है. बिहार के बहुचर्चित एके-47 (A-K 47) प्रकरण में लगभग एक सप्ताह तक बिहार पुलिस (Bihar Police) को अपने पीछे भगाने वाले अनंत सिंह को जब रविवार को पटना (Patna) लाया गया तो उनका बॉडी लैंग्वेज काफी अलग था और वो कुछ थके हारे से दिख रहे थे.

झुकी थी नजरें, खामोश था चेहरा

पुलिस कस्टडी में भी अपने फैशन वाले शौक को मेंटने करने और काला चश्मा लगाने वाला ये बाहुबली जब कैदी वैन से उतरा तो न ही उसकी आंखो पर चश्मा था और न ही गले में मोटी चेन. चश्मा के शौकीन इस शख्स ने बाढ़ में भी पुलिस की वैन से उतरने के बाद अपनी नजरें झुकाई और सीधे कोर्ट कैंपस में गया, जबकि वहां उसकी एक झलक पाने को सैकड़ों की संख्या में समर्थक पलकें बिछाओ खड़े थे. बाढ़ के कोर्ट में पेशी के बाद जब अनंत सिंह को पटना लाया गया तो बिल्कुल सधे अंदाज में ये बाहुबली जेल बेउर जेल में प्रवेश कर गया.

चश्मा-चेन छूटा मगर साथ था छींटदार गमछा

जेल जाने के दौरान अनंत सिंह ने हमेशा की तरह सफेद-कुर्ता पायजामा तो पहन रखा था लेकिन उनकी आंखो पर चश्मा नहीं था. हां इस दौरान अगर अनंत सिंह के साथ कुछ था तो वो था उनका ट्रेड मार्क छींटदार गमछा, जिससे अनंत सिंह बार-बार मुंह पोछ रहे थे. अनंत सिंह फैशन और पहनावे को लेकर हमेशा से आकर्षण का केंद्र रहते हैं. उनके गले में अधिकांश मौकों पर छींटदार गमछा देखने को मिलता है.

Social Media
अनंत सिंह की फाइल फोटो


पुलिस ने उतरावाया चश्मा !
Loading...

कहा जा रहा है कि अनंत सिंह को अपनी कस्टडी में लेने के बाद बिहार पुलिस के अधिकारियों ने सबसे पहले उनकी आंखों से चश्मा उतरवाया. रविवार को अनंत सिंह की जो तस्वीर लोगों के सामने आई वो शायद ही कभी देेखने को मिलती है. अनंत सिंह की तस्वीरें देखने पर अगर कुछ कॉमन मिलता है तो वो होता है महंगे और ब्रांडेड चश्मे या फिर गोगल्स लेकिन जेल यात्रा के दौरान अनंत सिंह की तस्वीर से ये दोनों चीजें मीसिंग थीं. जेल में अनंत सिंह की नई पहचान कैदी नंबर 13617 है.

ये भी पढ़ें- मच्छर और गर्मी से परेशान रहे बाहुबली अनंत सिंह, जेल में मिले ये दो खास साथी

ये भी पढ़ें- पटना का बेऊर जेल होगा अनंत सिंह का नया ठिकाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...