लाइव टीवी
Elec-widget

SDO के बॉडीगार्ड ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, Video बनाकर किया वायरल

News18 Bihar
Updated: November 16, 2019, 2:59 PM IST
SDO के बॉडीगार्ड ने शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण, Video बनाकर किया वायरल
आरोपी पुलिसकर्मी

पीड़िता का कहना है कि राजेश ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया. जब उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो राजेश कुमार ने चुपके से अश्लील वीडियो बनाकर उसे बदनाम करने की नीयत से वायरल कर दिया.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में दानापुर (Danapur) एसडीओ के बॉडीगार्ड पर शादी का झांसा देकर युवती के यौन शोषण (Sexual Abuse) का मामला सामने आया है. आरोप है कि उसने अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. युवती ने अपनी शिकायत में आरोपी पुलिसकर्मी पर मारपीट और गाली-गलौच करने का भी आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पटना से सटे दानापुर का है. आरोपी बॉडीगार्ड का नाम राजेश कुमार है. पीड़िता का कहना है कि राजेश ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया. जब उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो राजेश कुमार ने चुपके से अश्लील वीडियो बनाकर उसे बदनाम करने की नीयत से वायरल कर दिया.

आरोपी हुआ लाइन हाजिर
लिखित शिकायत में पीड़िता ने आरोपी पुलिसकर्मी राजेश के द्वारा उसके साथ मारपीट और गाली-गलौच करने का भी आरोप लगाया है. बताया जा रहा है की आगामी दो दिसंबर को आरोपी राजेश कुमार की शादी है. ऐसे में पीड़िता ने अपनी जान पर खतरे की आशंका जताई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक एसडीओ के बॉडीगार्ड राजेश कुमार की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. एसएसपी के आदेश के बाद आरोपी को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट- अमरजीत)

ये भी पढ़ें-

CM सिटी गोरखपुर में और रुलाएगी प्याज, कीमतें शतक लगाने को बेकरार
Loading...

अयोध्या विवाद: राम मंदिर आंदोलन से ये है गोरखनाथ मठ का कनेक्शन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com