लाइव टीवी

पटना में जोरदार धमाके से मची अफरातफरी, कई जख्मी, एक की हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 11:34 AM IST
पटना में जोरदार धमाके से मची अफरातफरी, कई जख्मी, एक की हालत गंभीर
पटना में ब्लास्ट के बाद क्षतिग्रस्त मकान.

पटना के गांधी मैदान थाना (Gandhi Maidan Police Station) इलाके में हुई धमाके की घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की एक टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 10, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना सोमवार की सुबह धमाके से दहल (Blast) उठा. घटना गांधी मैदान थाना इलाके के दलदली रोड की है, जहां एक मकान में विस्फोट हुआ. पुलिस के मुताबिक घर में रखे बम में धमाका हुआ है. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया.

धमाका इतना जोरदार था कि इससे दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं, मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे. स्थानीय लोगों ने बताया कि एक के बाद एक दो जोरदार धमाके हुए. इस ब्‍लास्‍ट में पांच लोग जख्मी हुए हैं, जिनको इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. धमाके की गूंज दूर तक सुनाई दी.

एक की हालत नाजुक
घायलों में से एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. बम धमाके के कारण जहां कमरे की दीवार गिर गई, वहीं रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया. साथ ही आसपास के इलाके के मकान की खिड़कियां भी चिटक गईं. पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया बम ब्लास्ट बताया है. पटना के सिटी एसपी डी अमरकेश ने इस ब्लास्ट को बम की बजाय सिलेंडर ब्लास्ट बताया है. साथ ही एफएसएल की टीम आने के बाद ही कुछ विस्तार से बताने की बात कही है. धमाका होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे.

किरायेदार के जिम्मे था फ्लैट

इस विस्फोट की घटना में घायल हुए लोगों को बम के छर्रे लगे हैं. मौके पर मौजूद मकान के मालिक ने बताया कि घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है, उसमें किरायेदार रहते हैं. वह ऑटो चलाता है. मकान में किरायेदार पिछले तीन महीने से रह रहा था, लेकिन मकान मालिक किरायेदार की पूरी जानकारी नहीं दे सके.

एसएसपी बोलेमामले की जानकारी मिलते ही पटना के एसएसपी घायलों को देखने पीएमसीएच पहुंचे. इस दौरान जब एसएसपी से धमाके को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बस इतना ही बोला कि फिलहाल मामले में पुख्ता तौर पर कुछ भी बोलना जल्दबाजी. घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें- फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर सरेआम लूटे तीन लाख रुपए

ये भी पढ़ें- घर लौट रहे पैक्स अध्यक्ष को बेटी समेत गोलियों से भूना, हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 9:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर