सुशील मोदी के बाद अब नीतीश कुमार भी बने लेखक, संसद के अनुभव पर लिखी किताब

नीतीश कुमार ने 'संसद में विकास की बातें' नामक पुस्तक लिखी है. नीतीश कुमार द्वारा लिखित इस पुस्तक का लोकार्पण 23 अक्टूबर को बिहार विधान परिषद् के सभागार में होगा. इस पुस्तक को भी मशहूर प्रभात प्रकाशन ने छापा है.

Rupesh Kumar | News18 Bihar
Updated: October 11, 2018, 7:16 PM IST
सुशील मोदी के बाद अब नीतीश कुमार भी बने लेखक, संसद के अनुभव पर लिखी किताब
नीतीश कुमार की पुस्तक
Rupesh Kumar | News18 Bihar
Updated: October 11, 2018, 7:16 PM IST
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बाद अब सीएम नीतीश कुमार भी लेखक बनने जा रहे हैं. दरअसल लालू प्रसाद पर लिखी सुशील कुमार मोदी की किताब 'लालू लीला' के बाद नीतीश कुमार द्वारा लिखित पुस्तक का भी लोकार्पण होने जा रहा है.

नीतीश कुमार ने 'संसद में विकास की बातें' नामक पुस्तक लिखी है. नीतीश कुमार द्वारा लिखित इस पुस्तक का लोकार्पण 23 अक्टूबर को बिहार विधान परिषद के सभागार में होगा. इस पुस्तक को भी मशहूर प्रभात प्रकाशन ने छापा है. नरेंद्र पाठक द्वारा संकलित 'संसद में विकास की बातें' नामक इस पुस्तक में वो सारे भाषण हैं जो नीतीश कुमार ने अपने ससंदीय काल में बतौर सांसद दिया था. प्रभात प्रकाशन के एक अधिकारी ने बताया कि ये किताब नीतीश कुमार के भाषणों का संकलन है.

ये भी पढ़ें- PHOTOS : जानिए क्या है पूर्णिया का मां दुर्गा से नाता, नवरात्र में क्यों जलता है यहां अखंड दीया

प्रकाशक के मुताबिक ये किताब दो महीने से लंबित थी जिसे इसी महीने प्रकाशित करने का फैसला लिया गया है. नीतीश की इस पुस्तक का लोकार्पण विधान परिषद के सभागार में होने जा रहा है. इस किताब के लेखक जहां नीतीश कुमार हैं वहीं संकलन नरेंद्र पाठक ने किया है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार इससे पहले भी किताब लिख चुके हैं जिसका लोकार्पण पूर्व राष्ट्रपति ने किया था. सुशील कुमार मोदी की पुस्तक के लोकार्पण के 10 दिन बाद आने वाली इस पुस्तक को लेकर प्रकाशक भी खासे उत्साहित हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर