अपना शहर चुनें

States

घरवालों ने प्रेमिका पर कसा शिकंजा तो भाई को अगवा कर आरा से पटना ले आया प्रेमी

पटना पुलिस की हिरासत में युवक
पटना पुलिस की हिरासत में युवक

Ara Local News: प्रेम-प्रसंग में युवती के भाई को अगवा किये जाने का मामला भोजपुर जिला से जुड़ा है. सिरफिरा युवक युवती के भाई को पिस्टल की नोंक पर आरा से पटना ले आया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना में प्यार में पागल एक युवक द्वारा युवती के भाई को पिस्टल के बल पर अगवा कर लेने का मामला सामने आया है. दरअसल युवक पर इश्क़ का ऐसा नशा चढ़ा और उसमें कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में हम और आप सोच भी नहीं सकते. युवक जिस युवती से प्यार करता था उसके घर वालों को इस बात की जानकारी हो गई थी, इसके बाद युवती को आरा से कहीं और भेज दिया गया था. विनय युवती के घरवालों से इस बात को लेकर काफी खफा था.

उसने प्लानिंग के तहत युवती के भाई को अपने पास बुलाया और फिर उसे पिस्टल पर कवर करते हुए बाइक चलाने को मजबूर कर दिया. विनय उसे जबरन पटना लेकर चला आया. जब आरा में युवती के घर वालों को इस बात की जानकारी मिली तब उन्होंने तत्काल भोजपुर पुलिस को सूचना दी. भोजपुर पुलिस की सूचना पर पटना पुलिस ने विनय और युवती के भाई को पटना जंक्शन के पास पकड़ लिया. जब दोनों से पूछताछ हुई तब युवती का भाई जोर-जोर से रोने लगा.

उसने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी कि कैसे उसे विनय पटना ले आया. पटना आने के बाद भी सिरफिरा आशिक युवती के भाई को अपनी बहन को पटना बुलाने के लिए दबाव डालने लगा था, बाद में युवती के परिजन भी पटना पहुंच गए और उनकी शिकायत और युवती के भाई के फर्द बयान के आधार पर कोतवाली थाने में विनय सिन्हा के खिलाफ आर्म्स एक्ट और अपहरण का केस दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज