Home /News /bihar /

पति था शहर से दूर, इसी दौरान महिला का पड़ोसी पर आ गया दिल, प्रेमी ने कर दिया ये हाल

पति था शहर से दूर, इसी दौरान महिला का पड़ोसी पर आ गया दिल, प्रेमी ने कर दिया ये हाल

शादीशुदा महिला ने पति बच्चे को छोड़कर पड़ोसी से रचाई शादी, फिर फांसी पर लटका मिला शव 
(सांकेतिक तस्वीर)

शादीशुदा महिला ने पति बच्चे को छोड़कर पड़ोसी से रचाई शादी, फिर फांसी पर लटका मिला शव (सांकेतिक तस्वीर)

Bihar Crime News: पटना से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या उसके नए पति ने की है. मृतका की बहन का आरोप है कि नीरज ने ही मुक्ति पाने के लिए महिला की हत्या की है.

पटना. अपने प्यार को पाने के लिए जान देने वाली प्रेमी-प्रेमिका की खबरें तो सभी ने खूब सुनी और पढ़ी होगी. लेकिन बिहार के पटना जिले से ऐसे सनकी आशिक की खबर सामने आई है, जिसने अपनी प्रेमिका को पाने के बाद उसे मौत के घाट (Girl Friend Murder) उतार दिया. बताया जा रहा है कि मृतक युवती शादीशुदा थी लेकिन इसके बावजूद प्यार में पागल आरोपी युवक ने उससे शादी रचा ली. इसके बाद उसने प्रेमिका के गले में फांसी का फंदा कसकर उसको मार डाला. यह सनसनीखेज मामला बाढ़ थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम नीरज बताया जा रहा है और वह बुढ़नीचक गांव का निवासी है.

आरोपी युवक पर यह आरोप मृतक युवती की बहन ने लगाया है. उसका कहना है कि आरोपी ने उसकी बहन से शादी तो कर ली लेकिन वह उसे साथ नहीं रख रहा था था, इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए नीरज ने साजिश के तहत शव को फंदे से लटका दिया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ के अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है.

महिला के मुताबिक, उसकी बहन की शादी 20 साल पहले हुई थी, उसका पति नासिक में काम करता था. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला नीरज अक्‍सर उसके घर जाता-आता रहता था. पति की गैर मौजूदगी और उसकी प्‍यार भरी बातों ने बहन को नीरज के करीब ला दिया। दोनों में प्रेम संबंध बन गया. पति नासिक में ही था इस बीच एक दिन मंंदिर में दोनों ने शादी कर ली. इस बात की खबर जब उसके पति को लगी तो उसने उसे छोड़ दिया और बच्चों को लेकर अलग हो गया. इधर विवा‍हिता अकेली रह रही थी. वह अपने नए पति नीरज कुमार पर साथ रखने का दबाव डालने लगी.

नीरज ने पहले से विवाहित युवती से शादी तो कर ली थी लेकिन वह उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता था. ऐसे में मृतका की बहन ने आरोप लगाया है कि नीरज ने साजिश के तहत उसकी बहन की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवती की मौत का सच साफ हो पाएगा. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद मायके वालों को सौंप दिया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Crime News, Girlfriend Murder, Second marriage

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर