Home /News /bihar /

पटना की किन्नर पर फिदा हुआ सुपौल का आशिक,पहले ऐश किया फिर पैसों के लिए कर दी हत्या

पटना की किन्नर पर फिदा हुआ सुपौल का आशिक,पहले ऐश किया फिर पैसों के लिए कर दी हत्या

पटना सिटी में किन्नर की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया  है

पटना सिटी में किन्नर की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Transgender Murder In Patna: लगभग एक महीने पहले हुई किन्नर की संदेहास्पद मौत के तार को जब पुलिस ने सुलझाना शुरू किया तो मामला हत्या का निकला. इस केस में हत्या के आरोपी शख्स को पुलिस ने पिस्टस सहित अन्य साक्ष्य के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. दिल्लगी दीवार से तो परी भी क्या चीज है..ये कहावत आपने फिल्मों से लेकर कई क्राइम थ्रिलर स्टोरी (Crime Thriller Story) में पढ़ी होगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसी ही कहानी बता रहे हैं जिसमें किन्नर से दिल लगाने वाले (Transgender Love Story) शख्स ने लालच में आकर कुछ ऐसा किया जिसने उसे सीध सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. लव, सेक्स और मर्डर (Love Sex Murder) की ये कहानी बिहार की है जिसका खुलासा पुलिस ने लगभग एक महीने बाद करते हुए कातिल को सबूतों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर मछुआ टोली मोहल्ला में 20 दिसंबर को किन्नर उषा रानी की हुई संदेहास्पद मौत मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. दरअसल पैसे के लालच में किन्नर से अवैध संबंध रखने वाले युवक ने ही उसकी हत्या की थी और इसके लिए नशे के ओवरडोज का इस्तेमाल किया था. किन्नर उषा रानी के नगद पैसे और जेवरात लेकर आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने हत्याकांड के दोषी सुपौल जिला निवासी नवीन कुमार झा उर्फ आशुतोष को थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, दो मैगजीन, 82 ग्राम स्मैक के अलावे एक मोबाइल भी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल लिया है. बताया जाता है कि बीते 20 दिसंबर को थाना क्षेत्र के मछुआ टोली इलाके से एक बंद घर से उषा रानी किन्नर का शव बरामद किया गया था. घटना के बाद किन्नर समाज के लोगों द्वारा दिए गए बयान के बाद पुलिस ने जब पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की और मृतका उषा रानी के मोबाइल फोन को खंगाला तो नवीन कुमार झा उर्फ आशुतोष नामक युवक पर शक की सुई गई.

अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई की सुपौल जिला निवासी नवीन कुमार झा उर्फ आशुतोष जो पिछले 14 वर्षों से सुलतानगंज थाना क्षेत्र के टेकारी रोड में किराएदार के रूप में रहकर आजीविका चला रहा था का किन्नरों के साथ लंबे समय से संबंध है और वह अक्सर किन्नरों के साथ बैठकर गांजा का सेवन करता है. अनुसंधान के क्रम में यह बात भी सामने आई कि नवीन कुमार झा का पिछले 8 वर्षों से रिंकी नामक किन्नर के साथ अवैध संबंध था, जो पिछले 6 माह पूर्व टूट गया था. रिंकी किन्नर के साथ संबंध टूटने के बाद नवीन झा का उषा रानी किन्नर के साथ संबंध बन गया.

यह संबंध बनाने के पीछे कारण उषा रानी का काफी संपन्न होना था. गिरफ्तार आरोपी नवीन कुमार झा उर्फ आशुतोष ने एक साजिश के तहत नशे का ओवरडोज देकर उषा रानी को मौत की नींद सुला दिया और उसके नगद पैसे और जेवर लेकर मौके से फरार हो गया. हत्याकांड के उद्भेदन पर किन्नर समाज के लोगों ने पुलिस का आभार प्रकट किया है. पुलिस ने एक अन्य घटनाक्रम में एक राहगीर से सोने का चैन लूटने वाले लुटेरा गिरोह के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लुटेरों के पास से लूटा गया सोने का चेन भी बरामद कर लिया है.

Tags: PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर