पटना पुलिस लाइन में सिलेंडर फटने के बाद लगी भीषण आग, मची अफरा तफरी

पटना पुलिस लाइन में आग लगने की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

पटना पुलिस लाइन में आग लगने की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

दमकल (Fire Brigade) की दस गाड़ियों ने आग पर देर रात पाया काबू, किसी के हताहत होने की खबर नहीं, लाखों के नुकसान की आशंका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 1:17 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी की पुलिस लाइन (Police Line) में सिलेंडर फटने के बाद भीषण आग लग गई. जानकारी के अनुसार आग पुलिस लाइन में ही बनी एक झोपड़ी में लगी जिसके बाद देखते ही देखते आग विकराल हो गई. सिलेंडर के फटने से जोरदार धमाका हुआ जिससे पुलिस लाइन के आस पास के लोग भी दहशत में आ गए और मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. आग लगने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए.

आग लगने की सूकचना मिलते ही दमकल की पहले दो गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन आग ने ऐसा विकराल रूप लिया कि आठ से दस दमकल गाड़ियां मौके पर आग को काबू पाती दिखीं. देर रात आग पर काबू पा लिया गया. दमकल कर्मियों के साथ ही पुलिसकर्मी भी आग को बुझाने में जुटे रहे.



काफी दूर तक सुनाई दी विस्फोट की आवाज
जानकारी के अनुसार खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से आग लगी जो तेजी से फैल गई. इस दौरान सिलेंडर फट गया और जोरदार धमाका हुआ जो काफी दूर तक सुनाई दिया. आग की घटना के बाद जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर ने एनडीआरएफ को भी अलर्ट कर दिया. आग लगने के कारण पुलिस लाइन में ही बनी कई झोपड़ियां जलकर खाक हो गई हैं.

आग लगने की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान सेंट्रेल आईजी रेंज संजय कुमार, एएसपी उपेंद्र शर्मा समेत कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर दिखे. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है लेकिन आग के चलते लाखों का नुकसान होने का अनुमान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज