Home /News /bihar /

जल्‍द शादी के बंधन में बंधेंगे लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव, दिल्ली में कल होगी सगाई

जल्‍द शादी के बंधन में बंधेंगे लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव, दिल्ली में कल होगी सगाई

लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की कल सगाई होने वाली है (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की कल सगाई होने वाली है (फाइल फोटो)

Tejashwi Yadav Engagement: लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई दिल्ली में गुरुवार को होगी. सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर है. रिंग सेरेमनी में लालू परिवार के सभी सदस्‍यों के मौजूद रहने की संभावना है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार से जुड़ी आ रही है. दरअसल लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Engagement) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई यानी रिंग सेरेमनी कल गुरुवार को दिल्ली में होने वाली है.

लालू परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है. बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव की सगाई को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक लालू परिवार के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे.

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लग रहे थे लेकिन उन्होंने इशारों में ही इस बात का इशारा किया था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरूआत करेंगे. तेजप्रताप यादव की शादी के लंबे अंतराल के बाद अब लालू परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है.

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर लालू और राबड़ी देवी से कई बार पत्रकारों के द्वारा सवाल भी किया गया जिसे वो टालते भी रहे और इसकी जिम्मेदारी उन्होंने अपनी माता को दे रखी थी. हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के सीएम तो नहीं बन पाए लेकिन अब दूल्हा जरूर बनेंगे. ये खबर पक्की है कि अब उनकी शादी तय हो गई है और दिल्ली में सगाई होने वाली है. इस बात को अभी तक गुप्त रखा गया है कि तेजस्वी की सगाई किससे होने वाली है और कौन तेजस्वी यादव की दुल्हनिया बनने जा रही हैं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Tejashvi Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर