Home /News /bihar /

breaking news worth rupees 1 crore heroin recovered in capital patna narcotics department unearth big drug cartel nodmk3

पटना में ₹1 करोड़ की हेरोइन बरामद, नारकोटिक्‍स के छापे में नशे के काले कारोबार का खुलासा

पटना में नारकोटिक्‍स डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारकर 1 करोड़ रुपये मूल्‍य की हेरोइन बरामद की है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

पटना में नारकोटिक्‍स डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारकर 1 करोड़ रुपये मूल्‍य की हेरोइन बरामद की है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Patna News: नारकोटिक्‍स विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है. टीम ने पटना के अगम कुआं इलाके में छापा मारकर अंतरराज्‍यीय ड्रग तस्‍कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. छापामार टीम ने मौके से 1 करोड़ रुपये मूल्‍य का मादक पदार्थ भी बरामद किया है. इस मामले में 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार‍ किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. इस समय बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. नारकोटिक्‍स विभाग की टीम के छापे में बड़ा खुलासा हुआ है. टीम ने पटना के अगम कुआं इलाके में छापा मारकर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद करने का दावा किया है. नारकोटिक्‍स विभाग की टीम ने ₹1 करोड़ मूल्‍य का हेरोइन जब्‍त किया है. नारकोटिक्‍स डिपार्टमेंट ने बड़े ड्रग कार्टेल का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने आरोपियों से पूछताछ के आधार पर बताया कि पटना से इंटरस्‍टेट ड्रग रैकेट का संचालन किया जा रहा था. नशे के काले कारोबार में सक्रिय अन्‍य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

नारकोटिक्‍स विभाग की टीम को पटना के अगम कुआं इलाके में नशे की खेप होने की गुप्‍त सूचना मिली थी. इसके बाद एक टीम का गठन किया गया. पूरी प्रक्रिया को गोपनीय रखा गया, ताकि किसी को इसकी भनक तक न लगे. इसके बाद टीम ने सूचना के आधार पर अगम कुआं इलाके में स्थित लोकेशन पर धावा बोल दिया. टीम को यहां से बड़ी मात्रा में हेरोइन मिली. साथ ही मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में यहां से इंटरस्‍टेट ड्रग रैकेट के संचालित होने का पता चला है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस रैकेट का कनेक्‍शन कहां तक फैला है. इसमें शामिल अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं.

पटना का 112 साल पुराना पेट्रोल पंप जहां 44 पैसे में मिलता था 1 लीटर पेट्रोल, अंग्रेजों ने रखा था नाम

गाजीपुर ले जाना था मादक पदार्थ
अगम कुआं में मारे गए छापे में नारकोटिक्‍स डिपार्टमेंट की टीम ने तस्‍करों के ठिकानों से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया है. बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 1 करोड़ रुपये आंकी गई है. बताया जा रहा है कि नशे की खेप को उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर में खपाने की प्‍लानिंग थी, लेकिन उससे पहले ही नारकोटिक्‍स विभाग के छापे में नशीले पदार्थ को जब्‍त कर लिया गया. नारकोटिक्‍स विभाग की टीम ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम तस्कर बबलू साह और रिसीवर प्रमोद कुमार है. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है.

Tags: Narcotics Control Bureau, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर