लाइव टीवी

निगरानी के हत्थे चढ़ा दानापुर का रिश्वतखोर लिपिक, जानिए कैसे
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: November 17, 2018, 5:27 PM IST
निगरानी के हत्थे चढ़ा दानापुर का रिश्वतखोर लिपिक, जानिए कैसे
निगरानी विभाग की टीम ने दो रिश्वतखोर लिपक को पकड़ा

निगरानी विभाग ने बताया कि बेली रोड के एक पेट्रोल पम्प पर लिपिक को रिश्वत दिया रहा था. तभी निगरानी की टीम ने उमा शंकर और एक दलाल रमा शंकर को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
आज राज्य निगरानी विभाग ने दानापुर नगर परिषद के प्रधान लिपिक को एक लाख 67 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जबकि प्रधान लिपिक उमा शंकर प्रसाद के पास से एक लाख 50 हजार रुपये नगद भी बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि उमा शंकर रिश्वत के ये पैसे एक ठेकेदार से ले रहे थे.

घटना के संबंध में निगरानी विभाग ने बताया कि बेली रोड के एक पेट्रोल पम्प पर उन्हें रिश्वत दिया रहा था. तभी निगरानी की टीम ने उमा शंकर और एक दलाल रमा शंकर को गिरफ्तार कर लिया.  इसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने दानापुर के नगर परिषद कार्यालय में छापेमारी की. वहां के प्रधान लिपिक के अलमीरा से 22 लाख 90 हजार नगद बरामद किया गया. ये पैसे अगल-अलग बोरों में अलमीरा में छुपा कर रखे गए थे.

ये भी पढ़ें-  Opinion: कुशवाहा NDA से अलग हुए तो बिहार की राजनीति पर क्या होगा असर?



निगरानी विभाग के के मुताबिक उमाशंकर इन पैसों का कोई लेखा-जोखा नहीं दे रहे हैं, निगरानी के डीएसपी जमीरउद्दीन के नेतृत्व में की गई इस छापेमारी में कई और दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. डीएसपी ने बताया कि प्रधान लिपिक पर आय से अधिक संपति का मामला भी बनेगा और जांच की जाएगी.



रिपोर्ट - बृजम पांडेय

ये भी पढ़ें- सीट शेयरिंग पर बीजेपी बताए फाइनल फॉर्मूला, 30 नवंबर के बाद फैसले के लिए स्वतंत्र: कुशवाहा
First published: November 17, 2018, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading