लाइव टीवी

पटना में युवक की निर्मम हत्या, पुलिस ने गर्लफ्रेंड और उसके मां-बाप को हिरासत में लिया

News18 Bihar
Updated: October 21, 2019, 11:52 AM IST
पटना में युवक की निर्मम हत्या, पुलिस ने गर्लफ्रेंड और उसके मां-बाप को हिरासत में लिया
पटना में हुई हत्या के बाद संबंधित थाने में जमा भीड़

पुलिस (Police) के मुताबिक मृतक का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग (Love Affair) चल रहा था. युवक की हत्या धारदार हथियार से काटकर की गई है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) के नदी थाना क्षेत्र के गढोचक मोहल्ले में अपराधियों ने गला रेतकर एक युवक की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (NMCH) भेज दिया है. मृतक की पहचान नदी थाना क्षेत्र के मौजीपुर निवासी चनारिक राय के 24 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है.

विरोध में सड़क पर उतरे लोग

इस घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने मौजीपुर के पास सड़क पर आगजनी कर स्टेट हाईवे को जाम कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हो गई. बताया जाता है कि मौजीपुर निवासी राजीव कुमार का गढोचक निवासी एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और सोमवार की सुबह उसका गला रेता शव बरामद किया गया. ऐसे में बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों द्वारा राजीव की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है.

हिरासत में प्रेमिका और घरवाले

मृतक राजीव के परिजनों ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है. पुलिस ने इस मामले में लड़की उसके माता-पिता और उसके एक अन्य संबंधी को हिरासत में लिया है जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है. इस पूरे मामले में पूछे जाने पर पुलिस में अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय आला अधिकारियों का हवाला दिया और कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

रिपोर्ट- मनोज सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...