लाइव टीवी

पटना में बसपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 9:18 AM IST
पटना में बसपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप
सांकेतिक चित्र

बिहटा के किशुनपुर के रहने वाले जितेंद्र सिंह बसपा के बिहटा प्रखंड के कोषाध्यक्ष थे. इसके साथ ही वो जमीन का कारोबार भी करते थे.

  • Share this:
एक तरफ लोकसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होनी है. चुनाव आयोग और शासन इसकी तैयारियों में लगा हुआ है. उधर बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पटना से सटे बिहटा का है, जहां अपराधियों ने बसपा नेता जितेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अपराधियों ने रामबाग कॉलेज के पीछे अंजाम दिया. जितेंद्र सिंह की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- थम गया पहले चरण के चुनाव प्रचार का शोर, 11 को चार लोकसभा क्षेत्रों में डाले जाएंगे वोट

घटना मंगलवार देर रात की है. लोगों की इस घटना की जानकारी बुधवार की सुबह मिली. जानकारी के मुताबिक बिहटा के किशुनपुर के रहने वाले जितेंद्र सिंह बसपा के बिहटा प्रखंड के कोषाध्यक्ष थे. इसके साथ ही वो जमीन का कारोबार भी करते थे. जितेंद्र पटना नगर निगम कॉर्पोरेशन में अनुबंध पर नौकरी भी करते थे.

ये भी पढ़ें- बिहार में बोले राहुल गांधी: दिल से डर को निकालो, आने वाली है कांग्रेस की सरकार

जितेंद्र पटना से वापस अपने घर बिहटा लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी हत्या की गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है? इसका पता नहीं लग सका है.

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 9:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर