Home /News /bihar /

बीएसएससी परीक्षा से पहले बिके उत्तर, पुलिस कर रही है जांच लेकिन आयोग का इनकार

बीएसएससी परीक्षा से पहले बिके उत्तर, पुलिस कर रही है जांच लेकिन आयोग का इनकार

बीएसएससी इंटर स्तरीय प्रारंभिक परीक्षा एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं. रविवार को पहले चरण की हुई परीक्षा से पहले ही बाजार में उत्तर बिक रहे थे. परीक्षार्थियों का दावा है कि शनिवार रात से बिक रहे उत्तर से करीब बीस सवाल मिले जबकि रविवार सुबह दस बजे बाजार में आए उत्तर हू-ब-हू मिल रहे थे.

प्रश्नपत्र लीक करने वाले गिरोह में शामिल नीतीश की निशानदेही पर पुलिस ने रविवार को शहर के कई इलाकों में छापेमारी की.रविवार को हुई परीक्षा के ठीक पहले शनिवार को पुलिस ने नीतीश सहित गिरोह के पांच शातिरों को गिरफ्तार किया था.

उधर, बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के सचिव परमेेश्वर राम ने प्रश्नपत्र लीक होने के दावे को गलत बताया. उन्होंने कहा कि राज्यभर से आयोग को पेपर लीकर होने का कोई प्रमाण नहीं मिला है. इसलिए परीक्षा रद्द नहीं होगी.

बीएसएससी परीक्षा के नोडल पदाधिकारी और अपर समाहर्ता धीरेंद्र झा ने कहा कि उन्हें भी सूचना मिली थी. इसके बाद तीन पदाधिकारियों को छापेमारी के लिए लगाया गया, लेकिन निराशा हाथ लगी. उत्तर और प्रश्नों का मिलान नहीं कराया जा सका है.बहरहाल, मामला कितना सही है यह जांच होने के बाद ही पता लग सकेगा.

एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि नीतीश से और पूछताछ की जानी है. कई अहम जानकारी मिली है. नीतीश और गुरुजी का गिरोह वर्षों से इस फर्जीवाड़े में शामिल है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर