बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से, सदन में सरकार को घेरने के मूड में विपक्ष

विपक्ष के आरोपों पर जेडीयू विधायक और मंत्री कृष्णनंदन वर्मा और बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने पलटवार किया है. कृष्णनंदन वर्मा के मुताबिक विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. ये लोग बेवजह गाल बजा रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 10:42 AM IST
बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से, सदन में सरकार को घेरने के मूड में विपक्ष
विधानमंडल की बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम
News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 10:42 AM IST
बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की आज से शुरुआत हो रही है. बजट सत्र के दौरान विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी कर चुकी है. राजद विधायक विजय प्रकाश कहते हैं कि सरकार हर मोर्च पर है फेल है. बात चाहे भ्रष्ट्राचार की करें या फिर बिगड़ी कानून व्यवस्था की हम लोग हर मुद्दे पर सरकार को सदन के अंदर से लेकर बाहर तक घेरेंगे और सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

ये भी पढ़ें- लालू-राबड़ी के 15 साल के राज में कितने युवाओं को मिला रोजगार: सुशील मोदी

वही कांग्रेस विधायक रामदेव राय का बयान भी कुछ ऐसा ही है. उनकी मानें तो बिजली और सड़क को छोड़ दें तो सरकार सभी जगह विफल है. इधर विपक्ष के इन बयानों पर जेडीयू विधायक और मंत्री कृष्णनंदन वर्मा और बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने पलटवार किया है. कृष्णनंदन वर्मा के मुताबिक विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. ये लोग बेवजह गाल बजा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- SC के आदेश के तीसरे दिन भी खाली नहीं किया बंगला, BJP-JDU ने तेजस्वी पर उठाए सवाल

वही संजीव चौरसिया विपक्ष को अपने कार्यकाल को याद करने की नसीहत दे रहे हैं. इतना ही नहीं ये विपक्ष को खुली चुनौती देते हुए कहते हैं कि अगर विपक्ष में दम है तो सदन की कार्यवाही को शांतिपूर्ण तरीके से चलने दे सदन के सभी वाक्यों को फेस करे मुद्दों को भरमायें नहीं.

ये भी पढ़ें- नागमणि के आरोप पर RLSP का पलटवार, कहा-पत्नी के लिए टिकट न मिलने पर बदल रहे रंग

रिपोर्ट- अमित कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर