पेट्रोल-डीजल ने लगाया शतक तो पटना की सड़कों पर बाइक खींचती दिखीं भैंसें

पटना की सड़कों पर बाइक खींचती भैेसे

Patna Petrol-Diesel Price Protest: पटना में मंहगाई और पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में जाप पार्टी सड़कों पर भैंसों से मोटरसाइकिल को खींचकर केंद्र सरकार का विरोध जताया.

  • Share this:
पटना. देश में जिस तरह से महंगाई चरम पर है और खास कर पेट्रोल-डीजल की कीमत शतक (Petrol-Diesel Price Hike) लगा चुके हैं ऐसे में आम आदमी से लेकर विपक्षी दलों का धैर्य भी जवाब दे चुका है. विपक्षी दलों के द्वारा लगातार इसके खिलाफ प्रदर्शन और सड़कों पर उतरना जारी है. विपक्षी दल सरकार के विरोध में सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं साथ ही केंद्र सरकार के मंत्रियों का पुतला भी फूंक रहे है. विपक्षी दलों के प्रदर्शन के बीच पटना में पप्पू यादव (Pappu Yadav) की जन अधिकार पार्टी द्वारा पेट्रोल-डीजल को बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में अनोखा प्रदर्शन किया गया.

जाप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने राजधानी के एनआईटी मोड़ से लाचार-विचार भैंस मार्च निकाला. कार्यकर्ता भैंसों पर बैठकर मोटर साइकिल को खीचतें दिखे वही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. जाप नेताओं ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर जमकर निशाना साधा और कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतें आज शतक बनाने के बाद भी लगातार आगे बढ़ रही हैं.

जाप नेताओं ने कहा कि 50 हजार की मोटर साइकिल में पेट्रोल नहीं है क्योंकि दाम इतने बढ़ गए है कि इन्हें खीचने के लिए भैंसों को लाना पड़ा है. जाप नेता प्रेमचंद ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को बढ़ा कर आम लोगों के साथ-साथ किसानों को भी परेशान किया है. पूरी दुनिया मे कच्चे तेलों के दाम कम है लेकिन अपने देश मे दाम शतक पार है. केंद्र को सरकार को जवाब देना होगा कि पेट्रोल डीजल के दामो को बेतहाशा क्यों बढ़ाया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.