पटना में दिनदहाड़े मर्डर, बस स्टैंड में एजेंट को चाकू से गोद-गोदकर मार डाला

राजधानी पटना में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

राजधानी पटना में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

Murder In Patna: राजधानी पटना में सोमवार की सुबह हुई इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी युवकों को पकड़ लिया है. हत्या की वजह का फिलहाल पुलिस पता लगा रही है.

  • Share this:
पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना (Patna) से है जहां सोमवार को भीड़भाड़ वाले मीठापुर अंतरराष्ट्रीय बस पड़ाव (Patna Bus Stand) में एक बस कर्मी की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना सुबह करीब 8 बजे की है. बस स्टैंड के गेट नम्बर 1 के निकट मनोज नामक बस एजेंट की चाकू से हुई हत्या के बाद सनसनी फैल गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चाकू मारने वाले दोनों युवकों सतीश और अविनाश को  पकड़ लिया और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारियों ने जो न्यूज़ 18 को जानकारी दी है उसके अनुसार दोनों युवक दो युवतियों के साथ बस में सवार होने आए थे और इसी दौरान उनका विवाद मृतक बस एजेंट के साथ हो गया था. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है जबकि इस घटना के बाद युवतियां मौके से फरार हो गईं.

शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने पीएमसीएच भेजा दिया है और मृत बस एजेंट के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. दोनों आरोपियों में एक स्थानीय जबकि दूसरा छपरा जिले का रहने वाला बताया जाता है. इस घटना के बाद से मीठापुर बस स्टैंड में तनाव की स्थिति है लेकिन पुलिस ने मामले को नियंत्रण में बताया है. पटना के मीठापुर बस स्टैंड में आए दिन बस पर यात्रियों को बैठाने को लेकर कई  विवाद होते हुए देखा गया है लेकिन सोमवार की घटना की मूल वजह क्या है यह पुलिस की पूछताछ के बाद स्पष्ट हो पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज