नीतीश सरकार के कैबनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह को हुआ ब्रेन हेमरेज, अस्पताल में भर्ती
Patna News in Hindi

नीतीश सरकार के कैबनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह को हुआ ब्रेन हेमरेज, अस्पताल में भर्ती
नीतीश सरकार के कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह की तबीयत बिगड़ गई है.

बिहार सरकार (Bihar Government) के कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह (Vinod Kumar Singh) की तबीयत बिगड़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 8:37 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार सरकार (Bihar Government) के कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह (Vinod Kumar Singh) की तबीयत बिगड़ गई है. विनोद कुमार सिंह को ब्रेन हेमरेज होने की खबर है. सिंह को फिलहाल पटना के रुबन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. विनोद कुमार सिंह कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित भी हुए थे. परिवार के लोगों का कहना है कि एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी चल रही है. सिंह बिहार सरकार में पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री के साथ-साथ माइन्स एवं जियोलॉजी मंत्रालय का भी कार्यभार देख रहे हैं.

सिंह को पहले कोरोना हो चुका है
बीते 28 जून को ही विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी की कोरोना संक्रमण जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने और इलाज के बाद सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन, रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद रुबन अस्पताल में भर्ती करयाा गया है.

बता दें कि विनोद कुमार सिंह बीजेपी कोटे से मंत्री हैं. बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण राजनेता लगातार बीमार हो रहे हैं. बीते दिनों कोरोन के चलते बीजेपी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह, आरजेडी नेता राजकिशोर यादव और सीपीआई के एक बड़े नेता की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज