पटना: नीतीश कुमार के आवास का घेराव करने पहुंचीं ANM महिला अभ्यर्थी, आत्मदाह की चेतावनी
Patna News in Hindi

पटना: नीतीश कुमार के आवास का घेराव करने पहुंचीं ANM महिला अभ्यर्थी, आत्मदाह की चेतावनी
पटना में प्रदर्शन करतीं एएनएम

पटना में प्रदर्शन के दौरान सीएम आवास (CM Residence) का घेराव करने काफी संख्या में महिला अभ्यर्थी पहुंची हैं और उनका आरोप है कि वैकेंसी निकालने के बाद भी उन्हें ANM की नौकरी नहीं दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
पटना. इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां एएनएम अभ्यर्थी महिलाएं सीएम नीतीश कुमार के आवास का घेराव करने पहुंची हैं. एएनएम ट्रेनिंग पास कर चुकी महिलाएं सरकार से नौकरी की मांग कर रही हैं और इसी को लेकर सभी ने पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और आवास का घेराव करने की कोशिश की.

घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला. आनन-फानन में काफी संख्या में पुलिसबल भी घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिसकर्मियों ने सीएम आवास के पहले ही प्रदर्शनकारियों को रोक लिया है. एएनएम की ट्रेनिंग कर चुकी महिलाएं लगातार नौकरी की मांग कर रही हैं. महिला अभ्यर्थियों का आरोप है कि सरकार ने वैकेंसी निकालने के बाद भी इन लोगों को नौकरी नहीं दी है.

सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन के लिए आ रही महिलाओं ने आत्मदाह की भी धमकी दी है. फिलहाल मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है और सुरक्षा बल के जवान महिलाओं को रोकने का प्रयास कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज