Home /News /bihar /

car loot armed criminals snatch car and shot its driver when he opposed them nodmk8

पटना में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी कार, विरोध करने पर ड्राइवर को मारी गोली

पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूर तक उनका पीछा किया, लेकिन लुटेरे फरार होने में सफल हो गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूर तक उनका पीछा किया, लेकिन लुटेरे फरार होने में सफल हो गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: खुसरुपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ड्राइवर से उसकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली. विरोध करने पर अपराधियों ने कार के ड्राइवर को गोली मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को आनन-फानन में फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. उनमें शासन और प्रशासन का भय खत्म हो गया है. ताजा मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन का है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ड्राइवर से उसकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट (Car Loot) ली. विरोध करने पर अपराधियों ने कार के ड्राइवर को गोली मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को आनन-फानन में फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया.

घायल व्यक्ति की पहचान नवादा जिले के रजौली निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि भाड़े की गाड़ी चलाने वाला विकास कुमार बख्तियारपुर में सवारी उतार कर पटना लौट रहा था. इस दौरान बख्तियारपुर और खुसरूपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके फोरलेन पर बाइक सवार अपराधियों ने कार को ओवरटेक कर गाड़ी रुकवा दी, और हथियार का भय दिखा कर कार लूटने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने कार के ड्राइवर को दो गोलियां मार दी, जो उसके पैर में लगी है. इसके बाद अपराधी उसके दो मोबाइल और कार लूट कर फरार हो गए.

घायल ड्राइवर के द्वारा एनएच पर पेट्रोलिंग कर रही खुसरूपुर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराए जाने के बाद पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूर तक उनका पीछा किया, लेकिन लुटेरे फरार होने में सफल हो गए. बाद में पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.

खुसरूपुर पुलिस ने वारदात की पुष्टि करते हुए फरार कार लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Looting and robbery, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर