फुटपाथ पर सो रहे बच्चों को कार ने कुचला, 3 की मौत, कार सवार की पीट-पीटकर हत्या
Patna News in Hindi

यह घटना पटना के ओल्ड बाईपास स्थित कुम्हरार इलाके की है. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

  • Share this:
बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक खबर आई है, यहां बेकाबू कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है.

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. फिलहाल, मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी बोला हमला, हालात तनावपूर्ण 



प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना ओल्ड बाईपास स्थित कुम्हरार इलाके की है. बताया जा रहा है कि यहां फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कार सवार ने कुचल दिया, जिससे 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति  गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने एक कार सवार को पीट-पीटकर मार डाला. वहीं, पिटाई से दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है.
आक्रोशित लोगों ने कार को भी पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. यही नहीं मौके पर जब वज्रवाहन के साथ कई थानों की पुलिस पहुंची तो लोगों ने उनपर भी हमला बोल दिया. घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

नशे में धुत था कार सवार, शराबबंदी कानून पर भी सवाल

लोगों का आरोप है कि कार सवार नशे में धुत थे जो सड़क और फुटपाथ का अंतर नहीं समझ पाए. इस घटना के बाद शराबबंदी कानून को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं. अंतिम खबर आने तक जारी हंगामे के बीच शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेजा गया है.

(रिपोर्ट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें- 

भरने वाले नहीं हैं भारतीय लोकतंत्र पर लगे आपातकाल के घाव

खून से लथपथ शाहरुख घायल बहन को लेकर पहुंचा चौकी, मिला जवाब..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading