शादी समारोह में 111 लोग हुए थे कोरोना संक्रमित, अब दूल्हे के आरोपी पिता पर केस दर्ज

बिहार के पालीगंज में दूल्हे की मौत के बाद 111 लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव (सांकेतिक चित्र)

दूल्हे के आरोपी पिता ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए बेटे की शादी में भीड़ लगाई थी. कोरोना विस्फोट की इस घटना में शादी के दो दिन बाद ही दूल्हे (Groom Death) की मौत हो गई थी.

  • Share this:
    पटना. पालीगंज में 111 लोगों में कोरोना (Corona) फैलाने के आरोपी दूल्हे के पिता अंबिका चौधरी पर मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि केस की जांच कर रही टीम ने समारोह में 50 से अधिक लोगों के शामिल होने की पुष्टि की है और प्रोटोकॉल मानक के तहत मास्क नहीं लगाने का आरोप भी लगाया है. इस मामले में पालीगंज के बीडीओ चिरंजीवी पांडेय ने केस दर्ज करवाया है. बता दें कि पटना के डीएम कुमार रवि ने पालीगंज के एसडीओ को इस केस की जांच का जिम्मा सौंपा था और रिपोर्ट में मामला सत्य पाए जाने के बाद मामला दर्ज किया गया है.

    कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर लगाई थी भीड़
    बता दें कि आरोपी पिता अंबिका चौधरी ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए बेटे की शादी में भीड़ लगाई थी. कोरोना विस्फोट की इस घटना में शादी के दो दिन बाद ही दूल्हे (Groom Death) की मौत हो गई थी. वहीं, पालीगंज के विभिन्न गांव के 111 लोग कोरोना पॉजिटिव  (Corona Positive) हो गए थे. इनमें से लगभग 80 लोगों का कनेक्शन उस शादी समारोह में शामिल हुए थे. मामला सामने आने के बाद जिलाधिकारी कुमार रवि के निर्देश पर जांच टीम गठित की गई थी.

    डीएम कुमार रवि ने दिए थे जांच के आदेश
    अब इस मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर पालीगंज बीडीओ ने पालीगंज थाने में दूल्हे के पिता अंबिका चौधरी के खिलाफ लॉकडाउन उलंघन करते हुए शादी समारोह आयोजन कर भीड़ जुटाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवा दिया है. जांच टीम  द्वारा हर बिदु पर जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में भाग लेने वाले रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.