लाइव टीवी

चाणक्या लॉ यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों ने भगवान राम और पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, पटना में केस दर्ज
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 8, 2020, 8:12 AM IST
चाणक्या लॉ यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों ने भगवान राम और पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, पटना में केस दर्ज
Facebook यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ये विडियो देखने के लिए चुकाने होंगे पैसे!

Fight Against COVID-19: 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) द्वारा दीया जलाने की अपील के बाद नोएडा निवासी युवक ने फेसबुक पर पोस्ट किया.

  • Share this:
पटना. एक ओर कोरोना वायरस के संक्रमण (Coronavirus infection) के खतरे को लेकर पूरा देश एकजुट है और पीएम मोदी के लॉकडाउन के आह्वान के साथ खड़ा है, वहीं कुछ ऐसे भी असामाजिक तत्व हैं जो ऐसे माहौल में भी देश का माहौल बिगाड़ने में लगे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आने के बाद पटना के जक्कनपुर थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है. इसमें चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी (CNLU) के तीन पूर्व छात्रों के खिलाफ भगवान श्री राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगाया गया है.

हाईकोर्ट के वकील ने दर्ज कराया केस
पटना हाईकोर्ट के वकील आकाश शंकर ने चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (CNLU) के तीन पूर्व छात्रों के खिलाफ जक्कनपुर थाने में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके तहत नोएडा के सेक्टर-26 स्थित सी-80 निवासी रोहण पोद्दार को मुख्य आरोपी बनाया गया है. रोहण पोद्दार के साथ ही शिवम गुप्ता और उज्ज्वल कुमार नाम के पूर्व छात्र को भी अभियुक्त बनाया गया है.

थानाध्यक्ष ने की पुष्टि



थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा के अनुसार, आवेदन के साथ स्क्रीनशॉट संलग्न किया गया है. अब इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. राजधानी पटना में मीठापुर के रहने वाले एडवोकेट आकाश शंकर ने बताया कि 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री द्वारा दीया जलाने की अपील के बाद रोहण पोद्दार ने फेसबुक पर पोस्ट किया. इसमें उसने भगवान राम को लेकर अपशब्द लिखे पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपशब्द कहा गया है. शिवम और उज्ज्वल ने भी अपशब्द कमेंट किया है.



(इनपुट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 7:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading