लाइव टीवी

Coronavirus: लॉकडाउन में यह काम कर बुरे फंसे पप्पू यादव, 50 समर्थकों के साथ दर्ज हुआ केस
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 25, 2020, 11:27 AM IST
Coronavirus: लॉकडाउन में यह काम कर बुरे फंसे पप्पू यादव, 50 समर्थकों के साथ दर्ज हुआ केस
भीड़ लगा बांट रहे थे मास्क, पप्पू यादव और 50 समर्थकों पर केस

Coronavirus: पप्‍पू यादव राजधानी पटना के प्रेमचंद गोलंबर के पास टेंट लगाकर वे मास्क बांट रहे थे. बिहार में लॉकडाउन के बावजूद उन्‍होंने भीड़ इकट्ठा की.

  • Share this:
पटना. कोरोना वायरस के संक्रमण (Coronavirus infection) के खतरे को देखते हुए मंगलवार की रात पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन के आदेश के तीन दिन पहले से ही बिहार में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. बावजूद इसके लोग इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं. आम लोगों की बात तो दूर हमारे जनप्रतिनिधि भी ऐसे आचरण कर रहे हैं, जिससे इसकी गंभीरता ही खत्म हो जाती है. इसी क्रम में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने मंगलवार को भीड़ लगाकर मास्क बांटने का काम किया था. अब उनकी ये लापरवाही उनपर भारी पड़ गई है. दरअसल, मजमा लगाकर मास्क बांट रहे पप्पू यादव और उनके 50 सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

टेंट लगाकर बांट रहे थे मास्क
बता दें कि राजधानी पटना के प्रेमचंद गोलंबर के पास टेंट लगाकर वे मास्क बांट रहे थे. इसी को देखते हुए मंगलवार को कदमकुआं पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने भीड़ को आगाह किया, लेकिन काेई हट नहीं रहा था. जाप के कार्यकर्ता मास्क बांटते रहे. पुलिस इसके बाद सख्ती से पेश आई और सभी को वहां से हटाया.

विभिन्न धाराओं में दर्ज किए गए केस



थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि उनके खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पप्पू यादव पर कोरोना की इस त्रासदी में लॉकडाउन के बावजूद भीड़ इकट्ठा करने का आरोप लगाया गया है.

नेताओं को कौन समझाए?
बता दें कि बिहार में सोमवार से ही लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी, बावजूद इसके कई नेता भीड़ लगाकर मास्क वितरण करते हुए देखे गए. जबकि इस कोरोना वायरस से बचने का उपाय ही सामाजिक दूरी बनाए रखना है. ऐसे में हमारे नेता ही जब इतने लापरवाह हैं और कानून को भी मानने से इनकार कर जाते हैं तो आम लोगों को कौन राह दिखाएगा.

ये भी पढ़ें

Coronavirus: चिराग पासवान ने MP फंड से दिए एक करोड़, LJP के 5 सांसदों से भी की अपील

Board Result: घर से 15 किमी दूर साइकिल से रोज कॉलेज जाती थी इंटर आर्ट्स की स्टेट टॉपर साक्षी, सफल होने के बताए टिप्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 11:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर