Home /News /bihar /

cbi raids on lalu yadav rabri devi premises jitan ram manjhi s taunt on tejashwi yadav brvj

लालू-राबड़ी के ठिकानों पर CBI Raids: मांझी का तेजस्वी पर तंज- घर का भेदी लंका ढाए...

लालू-राबड़ी के ठिकानों पर सीबीआई रेड के लिए जीतन राम मांझी ने इशारों में तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया.

लालू-राबड़ी के ठिकानों पर सीबीआई रेड के लिए जीतन राम मांझी ने इशारों में तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया.

CBI raid on Rabri Devi's house: इन दिनों से तेजस्वी यादव एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लंदन गए हुए हैं और जीतन राम मांझी का इशारा इसी ओर है. जीतन राम मांझी के ट्वीट का मतलब सियासी हलकों में यही लगाया जा रहा है कि सीबीआई की छापेमारी के लिए तेजस्वी यादव जिम्मेवार हैं और मौका देखकर वे घर से बाहर भी चले गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी ने बिहार में सियासी तापमान बढ़ा दिया है. इसी क्रम में राजनीतिक हमलों का भी दौर शुरू हो गया है. आरआरबी भर्ती घोटाला मामले को लेकर हुई छापेमारी के इस प्रकरण पर सबसे खास टिप्पणी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने की है और इसमें उन्होंने निशाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को रखा है. मांझी ने इसी दौरान तेजस्वी यादव के लंदन में होने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए. बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों पत्नी राजश्री यादव के साथ एक कार्यक्रम के सिलसिले में लंदन में हैं.

दरअसल, इन दिनों से तेजस्वी यादव एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लंदन गए हुए हैं और जीतन राम मांझी का इशारा इसी ओर है. जीतन राम मांझी के ट्वीट का मतलब सियासी हलकों में यही लगाया जा रहा है कि सीबीआई की छापेमारी के लिए तेजस्वी यादव जिम्मेवार हैं और मौका देखकर वे घर से बाहर भी चले गए हैं. हालांकि, भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई भ्रष्टाचार को लेकर है और इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए.

दूसरी ओर इस रेड को लेकर राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई पूर्वाग्रह से ग्रसित है. जिस तरीके से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लगातार केंद्र सरकार की विफलताओं तो सामने ला रहे हैं, जातीय जनगणना का मामला हो या फिर पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य बढ़ोतरी, या फिर दूसरे मामले, उनके राजनीतिक बढ़ते राजनीतिक कद को देखकर भाजपा घबरा गई है.

उधर कांग्रेस प्रवक्ता कुंदन कृष्णन ने इसे पूर्वाग्रह से की गई कार्रवाई बताते हुए कहा कि या केवल और केवल राजनीतिक कार्रवाई है. बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड ने सीबीआई की छापेमारी पर फौरी तौर पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. जदयू के प्रवक्ता से लेकर नेता तक फिलहाल मामले कुछ जानने का हवाला देकर चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन, भाजपा ने इस मामले में लालू राबड़ी परिवार पर जमकर निशाना साधा है.

Tags: CBI Raid

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर