लाइव टीवी

अखबार के दफ्तर को ब्रजेश ठाकुर ने बना रखा था 'अय्याशी का अड्डा', रेड में मिले कंडोम और पोर्न सीडी

News18 Bihar
Updated: August 18, 2018, 9:42 AM IST
अखबार के दफ्तर को ब्रजेश ठाकुर ने बना रखा था 'अय्याशी का अड्डा', रेड में मिले कंडोम और पोर्न सीडी
ब्रजेश ठाकुर के अखबार से बरामद आपत्तिजनक सामान

अखबार के दफ्तर में महंगे फर्नीचर, सोफा, पलंग और मसाजर भी थे. अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक अखबार के दफ्तर का संचालन संजय सिंह उर्फ झूलन करता था जो कि ब्रजेश का रिश्तेदार बताया जाता है.

  • Share this:
मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण केस से सुर्खियों में आये ब्रजेश ठाकुर के काले कारनामें लगातार उजागर हो रहे हैं. इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने जब उसके अखबार प्रात: कमल के पटना स्थित दफ्तर पर छापा मारा तो देख कर हैरान रह गई. दरअसल ब्रजेश ने पटना के बुद्धा मार्ग स्थित अखबार के ब्यूरो कार्यालय को अय्याशी का अड्डा बना रखा था. तीन कमरों के फ्लैट में उसने एक सुईट बना रखा था जिसमें सारी सुख सुविधाएं मौजूद थी.

सीबीआई को तलाशी में दफ्तर से कंडोम भरे तीन कार्टन और पोर्न फिल्मों की कई सीडी मिली है. सीबीआई की टीम जब अखबार के दफ्तर पहुंची तो दफ्तर बंद था. इसके बाद वहां के केयर टेकर ने दफ्तर का दरवाजा खोला. तीन कमरों की तलाशी के दौरान सीबीआई की टीम को कई आपत्तिजनक सामान मिले. सीबीआई अपने साथ कंप्यूटर के हार्ड डिस्क भी ले गई. ब्रजेश ने अखबार के दफ्तर में ही एक बेडरूम भी बना रखा था.

ये भी पढ़ें- बालिका गृह सेक्स स्कैंडल: मंजू वर्मा और ब्रजेश ठाकुर के ठिकानों पर सीबीआई का छापा

करीब सात घंटे तक सीबीआई की रेड चली और टीम ने पूरे फ्लैट की तलाशी ली. तलाशी में सीबीआई को तीन कार्टन में भरे कंडोम के साथ पोर्न फिल्मों के कई सीडी बरामद किए. दो बक्से में बिना इस्तेमाल किए गए कंडोम रखे गए थे वहीं तीसरे में यूज हो चुके कंडोम भरे थे. मौके से सीबीआई को कई दवाएं भी मिली हैं. इनमें से कुछ शक्तिवर्धक दवाएं भी थीं.

अखबार के दफ्तर में महंगे फर्नीचर, सोफा, पलंग और मसाजर भी थे.अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक अखबार के दफ्तर का संचालन संजय सिंह उर्फ झूलन करता था जो कि ब्रजेश का रिश्तेदार बताया जाता है. मालूम हो कि इस केस का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर फिलहाल सलाखों के पीछे है.

बालिका गृह सेक्स स्कैंडल मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की शनिवार को स्थानीय पोक्सो अदालत में पेशी होगी. ठाकुर के अलावा नौ और आरोपितों को पेश किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2018, 9:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर