Home /News /bihar /

cbi seized these things from rabri residence read the full story of 14 hour raid nodaa

राबड़ी आवास पर से ये चीजें जब्त कर ले गई सीबीआई, 14 घंटे हुई छापेमारी की पूरी दास्तान पढ़ें

राबड़ी आवास से निकलकर जब सीबीआई अधिकारी जाने लगें तो उन्हें कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा.

राबड़ी आवास से निकलकर जब सीबीआई अधिकारी जाने लगें तो उन्हें कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा.

14-hour raid: सीबीआई की टीम सुबह से ही राबड़ी देवी के आवास के कई कमरों को बारी-बारी से घंटों खंगालती रही. राबडी देवी के कमरे की अलमीरा की भी जांच घंटों चली. सीबीआई को दो कमरों में ताले लगे मिले. चाबी न मिलने के कारण जब वे कमरे नहीं खुल सके तो सीबीआई ने चाबी बनाने वाले को बुलाकर चाबी बनवाई और ताला खुलवाकर कमरे की तलाशी ली.

अधिक पढ़ें ...

पटना. आज राबड़ी आवास सहित पटना, दिल्ली और गोपालगंज के 16 ठिकानों पर सुबह से ही सीबीआई की छापेमारी शुरू हो गई थी, जो 14 घंटे बाद 8 बजे रात के बाद खत्म हुई. शुक्रवार को दिनभर लालू के ठिकानों पर हुई छापेमारी में उथल-पुथल होती रही और कई जगहों पर हंगामा देखने को मिला. पटना में जहां राबड़ी आवास पर छापेमारी चल रही थी, उसी वक्त पटना के रूपसपुर थाने के महुआबाग के 10 घरों में भी एकसाथ छापेमारी चल रही थी. रात 8 बजे के बाद के बाद जब सीबीआई की रेड खत्म हुई तो कार्यकर्ताओं का हुजूम राबड़ी देवी से मिलने को बेताब दिखा. छापेमारी में जो सबसे अहम जानकारी निकलकर सामने आई, वह सीबीआई द्वारा राबड़ी आवास से दस्तावेज और कई डिजिटल सामानों की जब्ती रही.

सीबीआई की टीम सुबह से ही राबड़ी देवी के आवास के कई कमरों को बारी-बारी से घंटों खंगालती रही. राबडी देवी के कमरे की अलमीरा की भी जांच घंटों चली. सीबीआई को दो कमरों में ताले लगे मिले. चाबी न मिलने के कारण जब वे कमरे नहीं खुल सके तो सीबीआई ने चाबी बनाने वाले को बुलाकर चाबी बनवाई और ताला खुलवाकर कमरे की तलाशी ली.

हार्डडिस्क, सीडी और दस्तावेज जब्त

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी के कमरे से कंप्यूटर का हार्डडिस्क सीबीआई ने जब्त कर लिया और साथ ले गई. कमरे में कई सीडी भी पाए गए जिन्हें सीबीआई अपने साथ ले गई. डिजीटल सामानों के साथ कई दस्तावेज भी सीबीआई के हाथ लगे. आरजेडी नेता सुनील सिंह ने बताया कि सीबीआई को राबड़ी आवास से कुछ भी नही मिला. जो हार्ड डिस्क और सीडी साथ ले गई है उसमें कार्यकर्ताओं के डिटेल्स और वीडियो गेम के अलावा कुछ भी नहीं.

सीबीआई को कार्यकर्ताओं ने घेरा

सीबीआई अधिकारी 14 घंटे की छापेमारी के बाद जब बाहर निकलने लगे तो उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा. कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गाड़ी में बैठने से रोकने लगे. एएसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस बल ने किसी तरह सीबीआई अधिकारियों को बाहर निकालकर गाड़ी में बैठाया. सीबीआई की टीम जब जाने लगी तो कार्यकर्ताओ ने जमकर विरोध किया और गाड़ी पर मुक्के बरसाए. राबडी देवी खुद बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं को समझाती दिखीं और सीबीआई अधिकारियों को जाने देने की अपील करती रहीं.

Tags: Bihar News, CBI Raid, Rabri Devi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर