SSR Death Case: सुशांत के पिता के वकील की मांग, CBI जल्‍दी शुरू करे जांच, वरना प्रभावित हो सकता है केस
Patna News in Hindi

SSR Death Case: सुशांत के पिता के वकील की मांग, CBI जल्‍दी शुरू करे जांच, वरना प्रभावित हो सकता है केस
रिया चक्रवर्ती को लेकर महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर सुशांत के पिता के वकील ने सवाल खड़े किए हैं.

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के वकील ने कहा कि जल्द से जल्द सीबीआई जांच (CBI Investigation) की प्रक्रिया शुरू करे, वरना जांच देरी से केस प्रभावित हो सकता है. इसके अलावा उन्‍होंने महाराष्‍ट्र पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाए हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अब सीबीआई जांच (CBI Investigation) की सिफारिश के बाद जांच प्रक्रिया शुरू होने वाली है. सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि एक बार नोटिफिकेशन होने के बाद एक-दो दिन में बिहार पुलिस हैंड ओवर करेगी, जिसके बाद सीबीआई जांच की प्रक्रिया शुरू होगी.

सुशांत के पिता के वकील ने कही ये बात
सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि जल्द से जल्द सीबीआई जांच की प्रक्रिया शुरू करे, वरना जांच में देरी से जांच प्रभावित हो सकती है. हालांकि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है, लेकिन इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कोई स्टे दिया नहीं है. वकील विकास सिंह ने कहा कि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार से जवाब मांगा है, लेकिन इसमें कोई स्टे नहीं दिए जाने के चलते सीबीआई अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर सकती है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में अगली तारीख तक सीबीआई अपना रुख रख दे तो अच्छा होगा.

विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल
रिया चक्रवर्ती को लेकर महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर सुशांत सिंह के पिता के वकील ने एक बार फिर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र पुलिस एक प्रोफ़ेशनल पुलिस है, लेकिन पता नहीं इस केस में क्यों इस तरह कर रही है. इसके अलावा इस पूरे केस में उन्होंने मुंबई पुलिस के रवैए और जांच पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस भरोसा करने लायक़ नहीं है. उन्होंने कहा कि इसीलिए हमने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है. साथ ही आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस इस पूरे इंवेस्टिगेशन को डीरेल करने की कोशिश की थी.



पटना लौटी बिहार पुलिस
गौरतलब है कि सुशांत सिंह मामले की जांच करने मुंबई गई पुलिस टीम पटना लौट आई है, लेकिन इस टीम के साथ मुंबई में क्‍वारंटाइन किए गए सिटी एसपी विनय तिवारी नहीं लौटे हैं. विकास सिंह ने कहा कि बिहार पुलिस की टीम वापस आती है तो सिटी एसपी विनय तिवारी भी आ सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके वापस लौटने पर कवारंटाइन का नियम लागू नहीं होता. अगर मुंबई में ही रहते हैं तो फिर क्‍वारंटाइन का नियम लागू होगा. पटना वापस लौटने में कोई परेशानी नहीं हो सकती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज