Home /News /bihar /

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को कोर्ट से नहीं मिली राहत, कसा रहेगा सीसीए का शिकंजा

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को कोर्ट से नहीं मिली राहत, कसा रहेगा सीसीए का शिकंजा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

अनंत सिंह की याचिका पर न्यायमूर्ति नवनीति प्रसाद सिंह और न्यायमूर्ति संजय प्रिय की खंडपीठ ने सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था जिसे बुधवार को सुनाया गया. कोर्ट ने उनके विरुद्ध अपराधिक मामले को देखते हुए यह निर्णय लिया.

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :
बिहार के बाहुबली और मोकामा के विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रहीं. ताजा मामले में पटना हाईकोर्ट ने अनंत की उस याचिका को  खारिज कर दिया है जिसमें उन पर लगे सीसीए यानि क्राइम कंट्रोल एक्ट को हटाने की मांग की गई थी.

अनंत सिंह की याचिका पर न्यायमूर्ति नवनीति प्रसाद सिंह और न्यायमूर्ति संजय प्रिय की खंडपीठ ने सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था जिसे बुधवार को सुनाया गया. कोर्ट ने उनके विरुद्ध अाापराधिक मामले को देखते हुए यह निर्णय लिया.

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने उनके विरुद्ध सीसीए लगाया था जिसे उन्होंने पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चुनौती दी थी लेकिन कोर्ट ने उन्हे कोई राहत नही दी.  कोर्ट ने कहा है कि अनंत सिंह पर सीसीए जारी रहेगा.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के विरुद्ध राज्य सरकार की तरफ से लगाये गये सीसीए को चुनौती देने वाली याचिका पर पटना हाईकोर्ट में पिछले महीने सुनवाई हुई थी. कोर्ट ने तब  इस मामले में सुनवाई करते हुए राज्य सरकार के सभी संबंधित अधिकारियों को अगली सुनवाई में अलग- अलग जवाब देने का निर्देश दिया था.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर