लाइव टीवी

VIDEO: पटना में बालकनी से सड़क पर गिरते हुए बच्चे की तस्वीर CCTV में कैद, दर्द से तड़पता रहा मासूम पर किसी ने नहीं की मदद
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 12:58 PM IST
VIDEO: पटना में बालकनी से सड़क पर गिरते हुए बच्चे की तस्वीर CCTV में कैद, दर्द से तड़पता रहा मासूम पर किसी ने नहीं की मदद
पटना के भूतनाथ रोड में बालकनी से गिरे बच्चे को किसी ने नहीं उठाया.

CCTV में जो तस्वीर कैद हुई है उसमें दो साल का बच्चा बालकनी से सड़क पर जाता है. लोग उसके अगल-बगल से गुजरते हैं, वह चिल्लाता रहता है, लेकिन कोई उसकी मदद को नहीं आता है.

  • Share this:
पटना. कोरोना संकट काल (Corona Crisis) में एक तरफ मानवीय संवेदनाओं के सकारात्मक पक्ष हर दिन हमारे सामने आ रहे हैं. वहीं, इसी दौर में मानवता को शर्मसार करती तस्वीरें रूह तक को पीड़ा पहुंचा जाती हैं. इसी तरह का एक वीडियो (Video) पटना से सामने आया है जहां लोगों का वो संवेदनहीन चेहरा सामने आया है जो हमारे समाज को सोचने पर विवश कर देगा कि आखिर हम मानव सभ्यता के किस कालखंड में जी रहे हैं? क्या हम इतने स्वार्थी व संवेदनहीन हो गए हैं कि मासूम बच्चे की तड़पती चीख को भी अनसुनी कर देने में भी हम शर्म महसूस नहीं करते.

दरअसल हम जो वाकया आपको बता और दिखा रहे हैं इसमें एक डेढ़ दो साल का बच्चा बालकनी से सड़क पर जाता है. लोग उसके अगल-बगल से गुजरते हैं, वह चिल्लाता रहता है, लेकिन कोई उसकी मदद को नहीं आता है.





ये वीडियो पटना के भूतनाथ रोड का है जहांएक घर के बालकनी से एक बच्चा सड़क पर गिर गया. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना में बच्चा काफी देर तक सड़क तड़पता रहा लेकिन सड़क पर आने जाने वाले किसी व्यक्ति ने देखा तक नहीं. जिसने देखा भी वहां से चला गया.



आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक के बाद एक व्यक्ति सड़क पर गिरे हुए दर्द से कराह रहे बच्चे को देखकर गुजर जाते हैं, लेकिन रुकने की जहमत नहीं उठाते. काफी देर के बाद एक युवक ने हल्ला किया उसके बाद लोग जुटे और तब जाकर बच्चे को ले जाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि बच्चे का शरीर में कई जगह फ्रैक्चर है उसकी हालत काफी गंभीर है. फिलहाल उसका एक निजी नर्सिंग होम में इलाज  चल रहा है. जाहिर है ये घटना जितनी भयावह है उससे भी अधिक भयावह समाज का वह सच है जिसमें संवेदनहीन होता समाज नग्न अवस्था में दिख रहा है.

ये भी पढ़ें

Covid-19 Update: बिहार में कोरोना के 60 नए केस, 1579 हुई मरीजों की संख्या

रात के अंधेरे में 'मयखाना' बन गया बिहार का ये क्‍वारंटाइन सेंटर, खूब छलके जाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading