बिहार चुनाव में जीत मिलते ही गिरिराज सिंह ने तेजस्वी को अनोखे अंदाज में कराया 'रन आउट'

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की फाइल फोटो
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की फाइल फोटो

Bihar Election Result: गिरिराज सिंह आम तौर पर अपने कट्टर और विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन्होंने बिहार चुनाव में मिली जीत को बड़े ही चुटकीले अंदाज में दर्शाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 7:55 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट (Bihar Election Result) घोषित हो चुका है. नतीजों के सामने आने के साथ ही बिहार में एनडीए (NDA) की सरकार बनना भी तय हो गया है. बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर सभी दल और नेता अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. देर रात जैसे ही बिहार में एनडीए ने बहुमत का 122 अंकों का आकंड़ा पार किया खेमे में जोरदार तरीके से जश्न मनाया जा रहा है. बिहार चुनाव में एनडीए खेमें में इस बार बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन के उभरी है. ऐसे में पार्टी के फ्रायर ब्रांड नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बड़े चुटकीले अंदाज में जीत को दर्शाया है.


बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद एक फेसबुक पोस्ट किया है. गिरिराज सिंह के इस फेसबुक पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं, जिसमें तेजस्वी को रन आउट होते दिखाया गया है. खास बात यह है कि तेजस्वी की जर्सी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कपड़े से मेल खाती दिख रही है. गिरिराज ने इस पोस्ट के साथ लिखा है- अच्छा है

Good onePosted by Giriraj Singh on Tuesday, November 10, 2020




मालूम हो कि बिहार चुनाव के नतीजों में एक बार फिर से एनडीए को साफ बहुमत मिल गया है. इस बार के चुनाव में बिहार में बीजेपी बड़े भाई की भूमिका है क्योंकि उसे जेडीयू से अधिक सीटें मिली हैं. यही कारण है कि गिरिराज सिंह द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में नीतीश कुमार फिल्ड़िंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

बिहार चुनाव में मिली जीत के बाद गिरिराज सिंह द्वारा शेयर की गई तस्वीर


मंगलवार की देर रात तक हुई वोटों की गिनती के बाद बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है. बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 125 सीटें, महागठबंधन को 110 सीटें, एलजेपी को 1 जबकि अन्य के खाते में 7 सीटें गई हैं. इस चुनाव में कई दिग्गजों को मुंह की खानी पड़ी है जिसमें बिहार के कई मंत्री भी शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज