होम /न्यूज /बिहार /

7 तो क्‍या 49 जनम भी लेंगे तब भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे नीतीश कुमार- नित्‍यानंद राय

7 तो क्‍या 49 जनम भी लेंगे तब भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे नीतीश कुमार- नित्‍यानंद राय

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानंद राय ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानंद राय ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Mahagathbandhan vs NDA: केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता नित्‍यानंद राय ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को जीवन भर के लिए प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद मिला है. कोई दूसरा प्रधानमंत्री बने जनता इसे स्‍वीकार नहीं करेगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में सत्‍ता का समीकरण बदलते ही तीखी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. बीजेपी के नेता पाला बदलकर महागठबंधन में जाने वाले नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं.  अब केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता नित्‍यानंद राय ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीवन भर के लिए पीएम बनने का आशीर्वाद मिला है. जनता कोई दूसरा प्रधानमंत्री स्‍वीकार नहीं करेगी. नीतीश कुमार 7 तो क्‍या 49 बार भी जनम लेंगे तो प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं. बता दें कि नीतीश कुमार ने NDA से नाता तोड़ते हुए महागठबंधन में शामिल होकर सरकार बनाने जा रहे हैं. तेजस्‍वी यादव उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

नीतीश कुमार के NDA से नाता तोड़ने और महागठबंधन में शामिल होकर सरकार बनाने के बाद बीजेपी नेताओं का नीतीश कुमार पर हमला तेज हो गया है. बुधवार को बीजेपी के नेताओं द्वारा धरना दिया जा रहा है. इन सबके बीच, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जिंदगी भर प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद नरेंद्र मोदी को मिला है. कोई दूसरा प्रधानमंत्री बने देश की जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी. उन्‍होंने आगे कहा कि जिस व्यक्ति को विकास के नाम पर गुस्सा आता हो, जिस व्यक्ति को यह पता ही नहीं है कि बिहार में तुष्टीकरण के कारण क्या-क्या नुकसान होता था, वह कभी पीएम नहीं बनेगा. नित्‍यानंद राय ने कहा कि समाजवाद और राष्ट्रवाद की परिभाषा नीतीश कुमार को समझ नहीं आता है.

जनादेश को धोखा देने का आरोप
नित्‍यानंद राय ने कहा कि जनादेश को धोखा दिया गया है. नीतीश कुमार कांग्रेस और आरजेडी की गोद में जाकर बैठ गए हैं. प्रधानमंत्री बनने की बात तो दूर की है, वह सात जन्म में क्या 49 जन्म भी ले लेंगे तब भी पीएम नहीं बन सकते हैं. नित्‍यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद नरेंद्र मोदी के लिए आरक्षित है. नरेंद्र मोदी के विकास की गंगा को रोकने की कोशिश अगर बिहार की धरती पर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव करेंगे तो बिहार की जनता उनको जवाब देगी. बीजेपी कोटे के मंत्री अपने विभाग के माध्यम से बिहार के लोगों के लिए काम करना चाहते थे तो नीतीश कुमार को गुस्सा आता था.

Tags: Bihar NDA, Bihar News, Chief Minister Nitish Kumar, Mahagathbandhan

अगली ख़बर