Home /News /bihar /

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को मिली एके-47 से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को मिली एके-47 से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

रामविलास पासवान बिहार में सबसे बड़े दलित नेता हैं

रामविलास पासवान बिहार में सबसे बड़े दलित नेता हैं

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नं 10 का पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को खूब भला बुरा कह रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है.

 शेखपुरा. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Minister Ramvilas Paswan) को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें यह धमकी बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक ने दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में रामविलास पासवान को शेखपुरा नगर परिषद का एक वार्ड पार्षद एके-47 (AK-47) से उड़ा देने की धमकी दे रहा है. इस वीडियो में वो चिराग पासवान (Chirag Paswan) और रामविलास पासवान के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के साथ ही उन दोनों को गाली भी दे रहा है.

धमकी देने वाला है वार्ड पार्षद
सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नं 10 का पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को गरीबों का राशन कार्ड न बनने को लेकर खूब भला बुरा कह रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है. इस वीडियो को जब लोजपा के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने देखा तो तत्काल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसपर आपत्ति दर्ज की और पुलिस प्रशासन से पार्षद को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की.

एफआईआर दर्ज
एक लोजपा कार्यकर्ता ने इस मामले में अनुसूचित जाति थाना में एससी/एसटी एक्ट के आधार पर केस भी दर्ज करवा दिया है. मामले को आगे बढ़ता देख धमकी देने वाला पार्षद संजय यादव भी मीडिया के सामने आया. पहले तो उसने अपनी गलती के लिये माफी मांगी फिर अपनी सफाई में कहा कि अपने वार्ड के सैकड़ों जनता का राशन कार्ड बनवाने को लेकर उन्‍होंने आवेदन करवाया, लेकिन सबका आवेदन बिना कोई कारण बताए निरस्त कर दिया गया. इस बात को लेकर वार्ड की जनता ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए मुझे खूब भला बुरा कहा. इसी बात से नाराज होकर जनता के सामने ही मेरे मुंह से गुस्से में ये बातें निकल गईं. मेरे मन में रामविलास पासवान और चिराग पासवान के प्रति इज्जत है और मैं लोजपा का कर्मठ कार्यकर्ता हूं.

Tags: AK-47 Rifle, Chirag Paswan, Ram vilas paswan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर