रामविलास पासवान बोले- नीतीश की हर बात मानी जा रही फिर वो दूसरे के साथ क्यों जाएंगे
Patna News in Hindi

रामविलास पासवान बोले- नीतीश की हर बात मानी जा रही फिर वो दूसरे के साथ क्यों जाएंगे
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कोरोना संकट से लड़ने के लिए दिया एक करोड़ रुपया (फाइल फोटो)

रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की हर बात मानी जा रही है और विपक्ष की नाव डूब गई है तो ऐसे में विपक्ष की उस नाव पर कौन सवार होगा.

  • Share this:
पटना. केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बिहार विधानसभा में एनआरसी (NRC) और एनपीआर (NPR) पर प्रस्ताव पारित होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. पासवान ने बुधवार को दिल्ली में एनआरसी और एनपीआर पर प्रस्ताव पारित होने के फैसले का स्वागत करने के साथ ही यह कहा कि इसको लेकर अब भ्रम की स्थिति नहीं है लेकिन फिर भी राजनीति करने वालों का कोई जवाब नहीं.

डूब गई है विपक्ष की नाव

पासवान ने तंज भरे लहजे में कहा कि पीने वालों को तो पीने का बस कोई बहाना ही चाहिए होता है. NRC और NPR पर पारित प्रस्ताव के बिहार विधानसभा में पारित होने के बाद नीतीश कुमार को लेकर चल रही अटकलों के बारे में पासवान ने कहा कि वो कहीं और क्यों जाएंगे. पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की हर बात मानी जा रही है और विपक्ष की नाव डूब गई है तो ऐसे में विपक्ष की उस नाव पर कौन सवार होगा. पासवान ने इसके साथ ये भी कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने सीएम को लेकर उनके नाम पर मुहर लगा दी है फिर ऐसे में नीतीश कुमार किसी दूसरे के पाले में क्यों जाएंगे.



पीके ने भी नीतीश को दी थी बधाई



मालूम हो कि बिहार विधानसभा में मंगलवार को एनआरसी और एनपीआर को लेकर एक प्रस्ताव पास करा दिया गया है. इसके साथ ही प्रदेश में साल 2010 के प्रावधानों के अनुसार राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर यानी एनपीआर में लागू करने का भी प्रस्ताव पारित है इस बात को लेकर हाल नहीं जीतू से निकाले गए राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर सीएम को धन्यवाद दिया था.

इनपुट- अमितेश

ये भी पढ़ें- तेजस्वी की गुगली पर बोल्ड हुए सहयोगी, महागठबंधन में मची क्रेडिट लेने की होड़

ये भी पढ़ें- विधानसभा में उठा नियोजित शिक्षकों की हड़ताल का मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading