Assembly Banner 2021

रामविलास पासवान ने पूछा- किस मुंह से सवर्णों का वोट मांग रहे हैं राजद नेता?

फाइल फोटो

फाइल फोटो

रामविलास पासवान ने कहा कि राजद ने सवर्ण आरक्षण का विरोध किया था, ऐसे में सवर्ण जातियों से रघुवंश सिंह और जगदानन्द सिंह जैसे नेताओं का वोट मांगना समझ से परे है.

  • Share this:
लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष पर एक बार फिर से निशाना साधा है. रामविलास ने विभिन्न मसले पर न्यूज 18 से बात की और सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया.

पासवान ने कहा कि इस बार पिछले चुनाव के मुकाबले एनडीए की ज्यादा लहर है. 5वें चरण तक 24 सीटों के लिए चुनाव हुए हैं और हमारी जीत सभी सीटों पर तय है. पासवान ने कहा कि महागठबंधन द्वारा टिकट के बंटवारे में की गई गलती का फायदा एनडीए को मिला है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने के कारण यादव वर्ग के मतदाता उत्साहित नहीं हैं. लालू के दोनों बेटे के आपसी विवाद से भी राजद में भ्रम की स्थिति बनी हुई है.

रघुवंश और जगदानंद पर साधा निशाना



केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजद ने सवर्ण आरक्षण का विरोध किया था ऐसे में सवर्ण जातियों से रघुवंश सिंह और जगदानन्द सिंह जैसे नेताओं का वोट मांगना समझ से परे है. रामविलास पासवान ने जमुई की सीट को लेकर कहा कि वहां एनडीए इंटैक्ट है. वहां पर हमारे खाते में यादवों का भी वोट गया है. ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पासवान ने कहा कि अब ममता बनर्जी बूथ कैप्चरिंग पर उतर गई हैं. जो एलिमेंट पहले लेफ्ट के साथ था वो अब ममता बनर्जी के साथ आ गया है.
तेजस्वी के उस दावे जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार में 23 मई के बाद एनडीए में बिखराव होगा रामविलास ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर लालू यादव होते तो मैं इसका जवाब देता लेकिन तेजस्वी के बयान पर मैं कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देता हूं.

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव : बिहार में 3 बजे तक 44 प्रतिशत वोटिंग

ये भी पढ़ें- बिन ऐश्वर्या परिवार संग वोट डालने पहुंचे तेजप्रताप के ससुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज