अपना शहर चुनें

States

रूपेश हत्याकांड: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने पटना पुलिस को बताया निकम्मा, बोले- सस्पेंड किए जाएं अफसर

पटना में हुई रूपेश सिंह की हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने नाराजगी जाहिर की है (फाइल फोटो)
पटना में हुई रूपेश सिंह की हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने नाराजगी जाहिर की है (फाइल फोटो)

Rupesh Singh Murder Case: रूपेश सिंह हत्याकांड मामले को लेकर बिहार की राजनीति उबाल पर है. इस मामले में खुद सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी से बात कर उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 10:56 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेट स्‍टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह (Patna Rupesh Singh Murder Case) की हत्या को लेकर बिहार में राजनीति गर्म होती जा रही है. हालात ये हो चुके हैं कि विपक्ष के साथ-साथ अब अपने ही दल के लोग नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पटना पुलिस को आड़े हाथों ले रहे हैं. मंगलवार की शाम पटना में हुई इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद आरके सिंह (MP RK Singh) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आरके सिंह ने हत्या की इस वारदात के लिए पूरी तरह से पटना पुलिस को न केवल जिम्मेदार ठहराया, बल्कि उसे कठघरे में भी खड़ा कर दिया.

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि पटना में सरेआम किसी शख्स की हत्या गंभीर बात है और यह पटना पुलिस पर बड़ा सवाल है. आरके सिंह ने इस घटना को पटना पुलिस का निक्कमापन बताते हुए कहा कि जब यह घटना हुई तब आसपास की पुलिस के लोग क्या कर रहे थे? आरा सांसद ने कहा कि रूपेश की हत्या के मामले में उस क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारियों को तुरंत निलंबित किया जाय. यह पूरी तरह से पुलिस की लापरवाही है और इस मामले की इन्क़्वायरी हो. आरके सिंह ने आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और कहा कि के इस मामले की जांच जल्द पूरी होनी चाहिए.





पूर्व नौकरशाह रह चुके आरके सिंह ने कहा कि पुलिस अधिकारियों पर ज़िम्मेदारी तय करने की ज़रूरत है. यूपी से बिहार की तुलना करने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डीजीपी को अपने विभाग को पुलअप और कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना जरूरी है. दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने सरेआम इंडिगो के बिहार प्रमुख रूपेश कुमार सिंह की गोलियों से छलनी कर दिया था.
इनपुट- अमितेश 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज