लाइव टीवी

हिन्दू आतंकवाद पर पूर्व केंद्रीय गृह सचिव की सफाई- वह बयान सुशील कुमार शिंदे का था, मेरा नहीं

News18 Bihar
Updated: April 4, 2019, 3:57 PM IST
हिन्दू आतंकवाद पर पूर्व केंद्रीय गृह सचिव की सफाई- वह बयान सुशील कुमार शिंदे का था, मेरा नहीं
आरके सिंह

आरके सिंह ने कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुअ कहा कि तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करना कांग्रेस की पुरानी आदत है.

  • Share this:
UPA-2 में गृह सचिव रहे और फिलहाल केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने हिन्‍दू आतंकवाद को लेकर अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि हिन्‍दू टेरर का बयान तत्कालीन मंत्री सुशील कुमार शिंदे का था न कि मेरा. आरा से बीजेपी सांसद ने दावा किया है कि इस बयान का विरोध होने पर बाद में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शिंदे ने इसके लिए माफी भी मांगी थी.

कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए गोल्ड पर साधा था निशाना, अब मां की जीत के लिए संभाल रही चुनाव की कमान

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह उस वक्‍त देश के गृह सचिव थे. उन्होंने कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करना कांग्रेस की पुरानी आदत है. विपक्षी पार्टी के लोगों की आदत है कि वो खुद गलत करते हैं और पकड़े जाने पर उसकी जिम्‍मेदारी अधिकारियों के ऊपर डाल देते हैं. राजकुमार सिंह ने कहा है कि इनके कोयला घोटाले में सचिव को सजा हो गई और कोयला मंत्री साफ बच निकले. बोफोर्स मामले में भी यही हुआ.

आरके. सिंह ने कहा कि हिन्‍दू आतंकवाद का बयान भी कांग्रेसी मंत्री शिंदे ने दिया था, जिसे अब मेरे ऊपर थोपने की कोशिश की जा रही है. मालूम हो कि आरा से बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के खिलाफ पुराने अखबारों की कटिंग और डॉक्‍टर्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर उन्हें लगातार घेरने की कोशिश की जा रही है. राजकुमार सिंह आरा से बीजेपी के प्रत्याशी हैं जहां उनका मुकाबला लेफ्ट के उम्मीदवार राजू यादव से है.इनपुट- दिवाकर तिवारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर