कुशवाहा ने सुशील मोदी को अवसरवादी, पिछलग्गू और छपास का पीड़ित बताया

उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)
उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

आम तौर पर ट्विटर से दूर रहने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने इस कड़ी में सुशील मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला है. इशारों-इशारों में अपनी भड़ास निकालते हुए कुशवाहा ने ट्वीट कर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है

  • Share this:
बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर जुबानी जंग लगातार जारी है. इस कड़ी में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवारा और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बीच ट्वीट के जरिए शीत युद्ध चल रहा है. एनडीए के अंदर ही उपेंद्र कुशवाहा अब अपने विरोधियों पर धुआंधार हमला बोल रहे हैं. आम तौर पर ट्विटर से दूर रहने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने इस कड़ी में सुशील मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला है. इशारों-इशारों में अपनी भड़ास निकालते हुए कुशवाहा ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है..

महोदय, बिलकुल सच कहा आपने, हमारे PM श्री @narendramodi जी ने तो, देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की हर संभव कोशिश की, मगर जरा सृजन घोटाले पर भी तो कुछ बोलिए....? मनन-चिंतन: "कई लोग राजनीतिक पिछलग्गू होते हैं. छपास रोग से पीड़ित, मिजाज़ से अवसरवादी व घोर सत्तापरस्त...! इनकी उपयोगिता सहयोगी पार्टी/नेता का भोंपू के तौर पर बखूबी होता है, ऐसे लोग मच्छर की भांति खून पीकर, अपनी ही पार्टी में मलेरिया-डेंगू फैलाते है और अपना वजूद जिन्दा रखते हैं."
 
इससे पहले, शनिवार को सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए कहा था कि कुछ लोग गलतफहमी के शिकार होकर गठबंधन धर्म के विपरीत काम कर रहे हैं. मालूम हो कि हाल के दिनों में शीट शेयरिंग के मुद्दे से इतर कुशवाहा को एनडीए में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से लगातार चुनौती मिल रही है. कुशवाहा ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं कि वो एनडीए के साथ हैं या फिर महागठबंधन के साथ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज