होम /न्यूज /बिहार /

Bihar News: चड्डी-बनियान में घूमने वाले विधायक की सफाई से संतुष्‍ट नहीं प्रह्लाद पासवान, कहा- 2 अंगुठी और गले की चेन खींची

Bihar News: चड्डी-बनियान में घूमने वाले विधायक की सफाई से संतुष्‍ट नहीं प्रह्लाद पासवान, कहा- 2 अंगुठी और गले की चेन खींची

JDU विधायक गोपाल मंडल पर यात्री प्रह्लाद पासवान ने गंभीर आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

JDU विधायक गोपाल मंडल पर यात्री प्रह्लाद पासवान ने गंभीर आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

Chaddi-Baniyan Case: जेडीयू इस मामले में डैमेज कंट्रोल में जुट गई है. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता संजय झा ने कहा कि राजनेताओं से सभ्‍य आचरण की उम्‍मीद की जाती है. मंत्री अशोक चौधरी ने भी सार्वजनिक जगहों पर मर्यादाओं का ख्‍याल रखने की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

पटना. बिहार में सत्‍तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल के राजेंद्रनगर टर्मिनल-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमदिने को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. उनपर राजधानी एक्‍सप्रेस की उसी बोगी में सफर करने वाले यात्री प्रह्लाद पासवान ने गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रह्लाद भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल द्वारा घटना पर अफसोस जताने से भी खुश नहीं हैं.

प्रह्लाद पासवान ने विधायक की सफाई को नकारते हुए कहा कि गोपाल मंडल ने उनके साथ बदसलूकी की थी. उनके साथ गलत व्‍यवहार करते हुए गाली-गलौज तक की गई. प्रह्लाद ने आरोप लगाया कि विधायक के साथियों ने उनके साथ मारपीट की. उनके खिलाफ जातिसूचक टिप्‍पणी करते हुए उन्‍हें गंदा पानी तक पिलाया गया. प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाया कि उनकी दो अंगुठी और गले की चेन खींच ली गई.

प्रह्लाद बोले- टीटीई और गार्ड की मदद से बदला कोच
गोपाल मंडल राजधानी एक्‍सप्रेस की A1 कोच से सफर कर रहे थे. प्रह्लाद पासवान भी इसी कोच में सवार थे. प्रह्लाद ने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद टीटीई और गार्ड की मदद से उनका कोच बदला गया. उन्‍होंने जदयू विधायक पर मास्‍क हटाने का भी आरोाप लगाया. साथ ही दावा किया कि उस बॉगी में महिलाएं भी मौजूद थीं. प्रह्लाद ने इस बाबत दिल्‍ली में जीआरपी में शिकायत दी है. उन्‍होंने बताया कि वह इलाज कराने दिल्‍ली जा रहे थे. विधायक ने जो किया वह माफी के लायक नहीं है.

Bihar News: चलती ट्रेन में चड्डी-बनियान में घूमने वाले JDU विधायक की सफाई- जो हुआ उसका अफसोस

डैमेज कंट्रोल में जेडीयू
विधायक गोपाल मंडल के मामले में जेडीयू नेता डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं. मंत्री अशोक चौधरी और संजय झा ने इस बाबत बयान दिया है. संजय झा ने कहा कि हमारी पार्टी सभ्य आचरण के लिए जानी जाती है. हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है., लेकिन इतना जरूर कहा कि नेताओं से सभ्‍य आचरण की उम्‍मीद होती है. दूसरी तरफ, मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर मर्यादाओं का ख्‍याल रखा जाना चाहिए.

Tags: Bihar News, JDU news, Rajdhani express

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर