लाइव टीवी

राबड़ी के घर के बाहर धरने पर बैठे चंद्रिका राय बोले- शर्म आती है कि लालू के घर में रिश्ता किया

News18 Bihar
Updated: September 30, 2019, 7:53 AM IST
राबड़ी के घर के बाहर धरने पर बैठे चंद्रिका राय बोले- शर्म आती है कि लालू के घर में रिश्ता किया
तेजप्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या से हुई है. (फाइल फोटो)

बेटी की स्थिति से आहत दिखे चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने कहा कि शर्म आती है कि उन्‍होंने लालू (Lalu Yadav) के घर में रिश्ता किया. तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने कहा कि उन्‍हें खाना तक नहीं दिया जा रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2019, 7:53 AM IST
  • Share this:
पटना. लालू यादव (Lalu Yadav) के समधी और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पिता चंद्रिका राय ने दामाद तेजप्रताप सहित पूरे लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने राबड़ी देवी (Rabri Devi) पर बेटी को प्रताड़ित करने की शिकायत पुलिस से की है. उन्होंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से बेटी को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई. फिलहाल चंद्रिका राय राबड़ी देवी के आवास के बाहर धरने पर बैठे हैं और उनका कहना है कि उन्हें सुरक्षाबल घर के अंदर जाने नहीं दे रहे.

आहत चंद्रिका राय ने कहा, 'शर्म आती है कि लालू के घर में रिश्ता किया. मुझे उम्मीद नहीं थी कि ये लोग ऐसा करेंगे. वे लोग (लालू परिवार के सदस्‍य) ऐसा शर्मनाक काम करेंगे, यह मैं सोच भी नहीं सकता था. मेरी बेटी को राबड़ी देवी ने धक्का दिया. मुझे कभी मेरे दामाद तेजप्रताप यादव से मिलने नहीं दिया गया.' चंद्रिका राय ने कहा कि लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती कहती थीं कि सब ठीक करेंगे. बकौल चंद्रिका राय, मीसा भारती उनसे कहती थीं कि तेजप्रताप यादव जहर खा लेंगे. ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि उन्‍होंने सुलह करवाने की कोशिश की थी, लेकिन विफलता मिली.

ऐश्वर्या ने लगाए गंभीर आरोप
ऐश्वर्या ने कहा कि उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. उन्‍हें परिवार के साथ मिलने नहीं दिया जाता था. उन्होंने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका फोन छीनने की कोशिश की गई. उन्‍हें खाना तक नहीं दिया जा रहा है. ऐश्‍वर्या ने बताया कि जून से ही उनके घर (मायके) से खाना आ रहा है. ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि उनके ससुर लालू प्रसाद ही सब ठीक कर सकते हैं.

मीसा हुईं भावुक
इन आरोपों पर लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भावुक हो गईं. उन्होंने कहा, 'आज सिर्फ मेरी मां घर पर हैं, अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? हमारे घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. ऐश्वर्या मेरी छोटी बहन की तरह थी, हम एक साथ घर से बाहर फिल्म देखने और बाकी चीजों के लिए जाते थे.

ये भी पढ़ें:
Loading...

मीसा बोलीं- मेरी मां एक कमरे में रहती हैं, वो क्या किसी को घर से निकालेंगीं?

मीडिया के सामने रो पड़ीं बहू ऐश्वर्या, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 10:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...