अपना शहर चुनें

States

मंजू वर्मा और उनके पति के विरुद्ध चार्जशीट, निजी आवास से मिले थे 50 कारतूस

मंजू वर्मा अपने पति चंद्रशेखर वर्मा के साथ (फाइल फोटो)
मंजू वर्मा अपने पति चंद्रशेखर वर्मा के साथ (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की संलिप्तता सामने आई थी. पति की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई की टीम जब छापेमारी के लिए मंजू वर्मा के घर पहुंची तो वहां से सीबीाई ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया था.

  • Share this:
बेगूसराय जेल में बंद पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध पुलिस ने बेगूसराय न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल कर दिया. पुलिस के अनुसार मुजफ्फरपुर  शेल्टर होम कांड के बाद सीबीआई की छापेमारी के दौरान मंजू वर्मा के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर स्थित आवास से 50 अवैध कारतूस बरामद हुए थे. कारतूस के विषय में पूछताछ में पूर्व मंत्री एवं उनके पति के द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को आरोप पत्र दाखिल किया है.

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की संलिप्तता की बात सामने आई थी. पति की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई की टीम जब छापेमारी के लिए मंजू वर्मा के घर पहुंची तो वहां से सीबीाई ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया था. घटना के बाद से ही मंजू वर्मा फरार चल रही थीं. 20 नवंबर को उन्होंने बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था.

इनपुट- संतोष कुमार



ये भी पढ़ें-  नीतीश कुमार ने पूरी की तेजप्रताप यादव की मांग, अब 2 स्ट्रैंड रोड का बंगला होगा नया आशियाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज