होम /न्यूज /बिहार /Patna: छठ महापर्व को लेकर GRP अलर्ट, पटना रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर रख रही नज़र

Patna: छठ महापर्व को लेकर GRP अलर्ट, पटना रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर रख रही नज़र

जीआरपी और बम स्क्वॉड ने संयुक्त रूप से लगभग चार घंटे तक पटना जंक्शन के सभी प्लेटफॉर्म पर तलाशी अभियान चलाया

जीआरपी और बम स्क्वॉड ने संयुक्त रूप से लगभग चार घंटे तक पटना जंक्शन के सभी प्लेटफॉर्म पर तलाशी अभियान चलाया

Bihar News: सोमवार को जीआरपी (GRP) और बम स्क्वॉड के संयुक्त तत्वाधान में पटना जंक्शन के सभी प्लेटफार्म पर लगभग चार घंटे ...अधिक पढ़ें

पटना. पर्व त्योहार के मौके पर पटना जंक्शन (Patna Junction) पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से समय-समय पर विशेष जांच अभियान चलाया जाता है. रेल एसपी के निर्देश पर छठ महापर्व (Chhath Puja 2021) को लेकर इन दिनों पटना जंक्शन पर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. सोमवार को जीआरपी (GRP) और बम स्क्वॉड के संयुक्त तत्वाधान में पटना जंक्शन के सभी प्लेटफार्म पर लगभग चार घंटे तक छठ पूजा को लेकर विशेष जांच अभियान चलायी गई. इस दौरान जीआरपी द्वारा पटना जंक्शन पर यात्रियों को लगातार माइकिंग (माइक से अनाउंसमेंट) कर भीड़ नहीं लगाने, संदिग्ध वस्तुओं को नहीं छूने और सावधान रहने के लिए जागरूक किया गया.

यही नहीं जीआरपी द्वारा प्लेटफॉर्मों पर सादे लिबास में संदिग्धों, मोबाइल झपटमारों और जेबकतरों पर नजर रखी जा रही है.

जीआरपी थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि छठ पूजा की शुरुआत हो चुकी है और सोमवार से विशेष जांच अभियान भी शुरू हो चुका है जो छठ पूजा के बाद तक चलेगा. पर्व त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए, इसमें कोई विघ्न ना हो इसको लेकर लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी प्रकार का कोई संदिग्ध सामान बरामद नहीं हुआ है. लेकिन जांच अभियान लगातार चलाया जाएगा और यात्रियों की सुरक्षा हर हाल में सुनिश्चित की जाएगी.

Tags: Bihar Chhath Puja, Bihar News in hindi, Chhath Puja 2021, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें