होम /न्यूज /बिहार /

'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोई पहले व्यक्ति नहीं जो समाज सुधार की बात कर रहे हैं', तेजस्वी यादव का तंज

'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोई पहले व्यक्ति नहीं जो समाज सुधार की बात कर रहे हैं', तेजस्वी यादव का तंज

गुरुवार को पत्नी रेचल उर्फ राजश्री संग दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात की.

गुरुवार को पत्नी रेचल उर्फ राजश्री संग दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात की.

Tejashwi Yadav News: शराबबंदी को लेकर समाज सुधार यात्रा पर निकले सीएम नीतीश कुमार द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा, ''मुख्यमंत्री द्वारा जनसभाओं में कहा जा रहा है कि शराब पीने से एड्स होता है. उनके इस ज्ञान पर हमें हंसी आती है. इसलिए उनके ज्ञान पर हमें ज्यादा टीका टिप्पणी नहीं करनी है.'' तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार कोई पहले व्यक्ति नहीं जो समाज को सुधारने की बात कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल उर्फ राजश्री यादव के साथ दिल्ली से पटना लौटे आये हैं. पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में शराब खुलेआम बिक रही है. पहले सरकार को सुधार लेते फिर समाज सुधार करते तो बेहतर होता. नीतीश कुमार कोई पहले व्यक्ति नहीं जो समाज को सुधारने की बात कर रहे हैं. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान पर निशाना साधते हुए कहा, ”मुख्यमंत्री को पहले खुद सुधारना चाहिए, उसके बाद समाज की बात करनी चाहिए. समाज पहले से सुधरा हुआ है. उन्हें पहले सरकार को सुधारना चाहिए.”

शराबबंदी को लेकर समाज सुधार यात्रा पर निकले सीएम नीतीश कुमार द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा, ”मुख्यमंत्री द्वारा जनसभाओं में कहा जा रहा है कि शराब पीने से एड्स होता है. उनके इस ज्ञान पर हमें हंसी आती है. इसलिए उनके ज्ञान पर हमें ज्यादा टीका टिप्पणी नहीं करनी है.”

तेजस्वी ने आगे कहा कि सब को भी पता है कि बिहार में शराबबंदी बिल्कुल फेल हो चुकी है. हर तरफ शराब मिल रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि सबको पता है कि शराब बुरी चीज है. नशा खराब है. दहेज मुक्ति सबको चाहिए. मुख्यमंत्री समाज सुधार की बात करते हैं, लेकिन वह खुद अपनी बातों पर अमल नहीं करते. तेजस्वी का हमला यही नहीं रुका, उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार कोई पहले व्यक्ति नहीं जो समाज को सुधारने की बात कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Illegal liquor, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर