Home /News /bihar /

chief minister nitish kumar reply to prashant kishor nothing happen in bihar since last 15 years statement know what he said nodmk3

प्रशांत किशोर ने कहा था बिहार में 15 साल में नहीं हुआ काम, जानिए सीएम नीतीश कुमार का जवाब

बिहार में पिछले 15 साल में काम न होने के प्रशांत किशोर के बयान पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बिहार में पिछले 15 साल में काम न होने के प्रशांत किशोर के बयान पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Nitish Kumar vs Prashant Kishor: चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर सक्रिय राजनीति में आने की राह तलाश रहे हैं. उन्‍होंने गुरुवार को नीतीश सरकार को आड़े हाथ लिया था. इसके बाद शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के बिहार में काम न होने के बयान पर प्रतिक्र‍िया दी. उन्‍होंने ऐसी बात कही जिससे सभी चौंक गए.

अधिक पढ़ें ...

पटना. चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सक्रिय राजनीति में आने का संकेत देकर बिहार की राजनीति को गरमा दिया है. प्रशांत किशोर ने राजनीतिक दल का गठन करने से पहले प्रदेश में जन सुराज अभियान चलाने का ऐलान किया है. साथ ही उन्‍होंने विकास और प्रदेश में काम होने के मुद्दे पर नीतीश सरकार को भी आड़े हाथ लिया. प्रशांत किशोर ने कहा था कि बिहार में पिछले 15 वर्षों में कोई काम नहीं हुआ. इस बाबत जब मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो उन्‍होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. सीएम नीतीश ने कहा कि कौन क्‍या बोलता है, इसका कोई महत्‍व नहीं है. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि महत्‍व सत्‍य का है कि बिहार में कितना काम हुआ है.

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को प्रदेश की राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उनसे प्रशांत किशोर के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी. सीएम नीतीश ने कहा, ‘कौन क्‍या बोलता है, इसका कोई महत्‍व नहीं है. महत्‍व सत्‍य का है कि कितना काम हुआ है. मैं इन सब बातों का जवाब नहीं देता. आपलोग ही जवाब दे दीजिए कि क्‍या काम हुआ है.’ बता दें कि प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा था कि लालू समर्थक सामाजिक न्‍याय की बात करते हैं और नीतीश समर्थक न्‍याय के साथ विकास का दावा करते हैं. उन्‍होंने आगे कहा था कि हकीकत यह है कि पिछले 30 वर्षों में बिहार पिछड़ा राज्‍य ही बना रहा.

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर छलका प्रशांत किशोर का दर्द, बोले- पिता-पुत्र जैसा था हमारा संबंध 

CAA पर कही बड़ी बात
मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने CAA पर भी बड़ा बयान दिया है. दरअसल, गृहमंत्री अमित शाह ने CAA लागू करने की बात कही है. इस पर सीएम नीतीश ने कहा कि जो भी केंद्र का निर्णय होगा उसे देखा जाएगा. सीएम ने बताया कि अभी उन्‍होंने ऐसा कोई प्रस्‍ताव नहीं देखा है. जब इस बाबत कोई प्रस्‍ताव लाया जाएगा, तब देखा जाएगा. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे कहा कि फिलहाल हमारा पूरा ध्‍यान कोरोना से लोगों को बचाने पर है. कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से बढ़ने लगा है.

बिजली संकट पर दिया यह आश्‍वासन
देश के कई हिस्‍सों में कोयला की कमी के कारण बिजली संकट जैसी स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई है. सीएम नीतीश ने इस पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार से जो भी संभव हो रहा है, वह कर रही है. यह संकट एक जगह नहीं, बल्कि कई जगह है. राज्‍यस्‍तर पर जो भी संभव होगा, बिहार सरकार वह करेगी.

Tags: Chief Minister Nitish Kumar, Prashant Kishor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर