Big News: बिहार के मुख्‍य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण से निधन, अस्‍पताल में थे भर्ती

बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार पारस की कोरोना से मौत.

बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार पारस की कोरोना से मौत.

Bihar Chief Secretary death: बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण की वजह से आज निधन हो गया. दीपक कुमार के रिटायर होने के बाद उन्हें CS बनाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
पटना. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर बिहार से आ रही है. प्रदेश के मुख्‍य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है. उनका पटना स्थित पारस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. दीपक कुमार के रिटायर्ड होने के बाद अरुण सिंह ने 27 फरवरी को बिहार के मुख्‍य सचिव पद की जिम्‍मेदारी संभाली थी. बिहार कैबिनेट की बैठक में मुख्‍य सचिव के असामयिक निधन पर शोक जताया गया है. विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने भी अरुण कुमार सिंह के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है.

1985 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अरुण कुमार सिंह के निधन पर प्रदेश के विभिन्न दलों के नेताओं ने शोक जताया है. बिहार कैबिनेट की बैठक में भी मुख्य सचिव की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की गई. अरुण कुमार सिंह को इसी साल राज्य सरकार ने मुख्य सचिव बनाया था. उनकी नियुक्ति साल के शुरुआत में 21 फरवरी को की गई थी.

बिहार के मुख्य सचिव के कोरोना संक्रमण से निधन पर विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को सहन शक्ति प्रदान करे. बिहार के कई अन्य दलों के नेताओं ने भी मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह के निधन पर संवेदना प्रकट की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज